होम / UP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, मुजफ्फरनगर थाने में भावुक हो कर रो पड़े बसपा नेता अरशद राणा, कहा 67 लाख देने के बाद भी टिकट नहीं मिला

UP Vidhan Sabha Election 2022 : यूपी विधान सभा चुनाव 2022, मुजफ्फरनगर थाने में भावुक हो कर रो पड़े बसपा नेता अरशद राणा, कहा 67 लाख देने के बाद भी टिकट नहीं मिला

• LAST UPDATED : January 14, 2022

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर:

UP Vidhan Sabha Election 2022 बसपा नेता अरशद राणा शहर कोतवाली पहुंचे और वहां भावुक होकर फूट फूट कर रोने लगे। पुलिस के सामने कहा कि उन्होंने टिकट के लिए 67 लाख रुपया दिया इसके बावजूद टिकट काट दिया गया। बसपा नेता को मुजफ्फरनगर जिले की चरथावल सीट से टिकट चाहिए था।

उन्होंने फूट-फूटकर रोते हुए आरोप लगाया कि पार्टी के एक वरिष्ठ नेता को दो वर्ष पहले टिकट के लिए 67 लाख रुपए दिए थे, लेकिन उन्हें उनका टिकट काट दिया गया। उनके रुपये भी वापस नहीं किए गए। अरशद राणा ने चेतावनी दी कि यदि उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्मदाह करेंगे। अरशद राणा ने बसपा के एक पदाधिकारी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि वह जांच के बाद कार्रवाई करेगी।

बसपा में हैं सक्रिय, टिकट के लिए कर रहे थे प्रयास UP Vidhan Sabha Election 2022

चरथावल विधानसभा क्षेत्र के गांव दधेड़ू निवासी अरशद राणा काफी समय से बसपा में सक्रिय हैं। उनकी पत्नी ने बसपा के सिंबल पर जिला पंचायत सदस्य पद पर चुनाव भी लड़ा था। वह खुद भी बसपा से चरथावल सीट से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। एक दिन पहले ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर जानकारी दी कि चरथावल विधानसभा सीट से पार्टी ने सलमान सईद को प्रत्याशी बनाया है।

सोशल मीडिया पद उदगार व्यक्त किए और पुलिस को शिकायत की UP Vidhan Sabha Election 2022
सलमान सईद को चरथावल से बसपा का टिकट दिए जाने की घोषणा से आहत अरशद राणा ने पहले फेसबुक पर अपनी व्यथा लिखी। इसमें उन्होंने टिकट न मिलने से आहत होने की बात कहते बसपा नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए। साथ ही आत्मदाह करने तक की धमकी तक दी।

UP Vidhan Sabha Election 2022  व्यथित अरशद राणा गुरुवार को अपने समर्थकों के साथ शहर कोतवाली जा पहुंचे। शहर कोतवाली में उन्होंने तहरीर देकर आरोप लगाया कि एक वरिष्ठ बसपा नेता चरथावल सीट से पार्टी का टिकट दिलाने के एवज में उनसे 67 लाख रुपए लिए थे। अरशद राणा ने बसपा नेता से 67 लाख रुपए वापस दिलाने और उन पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने कहा कि पार्टी नेताओं ने उनका तमाशा बना दिया। बंद कमरे मे बैठकर उन्हें विश्वास में लेकर टिकट दूसरे को दे देते तो उन्हें इतनी तकलीफ न होती।

पुलिस का कहना जांच कर रहे हैं UP Vidhan Sabha Election 2022

शहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आनंद देव मिश्रा का कहना है कि तहरीर मिली है, । मामले की जांच की जा रही है। जांच उपरांत आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Also Read : Khichdi Fair of Gorakhnath Temple : गोरखनाथ मंदिर का खिचड़ी मेला, त्रेतायुग से जारी है परंपरा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox