होम / UP Vidhan Sabha Elections : सीएम योगी को भरोसा, बनेगी भाजपा की सरकार, कहा हमारे पक्ष में हुए हैं छह चरण के मतदान

UP Vidhan Sabha Elections : सीएम योगी को भरोसा, बनेगी भाजपा की सरकार, कहा हमारे पक्ष में हुए हैं छह चरण के मतदान

• LAST UPDATED : March 7, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

UP Vidhan Sabha Elections यूपी में 18 विधान सभा गठन के लिए सोमवार आखिरी चरण का मतदान हो रहा है। इधर सीएम योगी सत्ता में कायम रहने को पूरी तरह से आश्वस्त हैं। उनका भरोसा है कि भाजपा सत्ता में लगातार दूसरी बार कायम हो रही है।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब तक छह चरण के मतदान के बाद आए रुझान भाजपा के पक्ष में हैं।

सीएम ने कहा हमने पूरी प्रतिबद्धता से काम किया UP Vidhan Sabha Elections

सीएम योगी ने कहा कि हमने प्रदेश में पांच वर्ष में पूरी प्रतिबद्धता के साथ काम किया है। जनता से जो कहा था, वह करके दिखाया है। भाजपा की सरकार के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश का चौतरफा विकास हुआ है। हमारी सत्ता के पांच साल में प्रदेश के एक लाख गांव बिजली से रोशन हुए हैं। हमने 2.61 लाख घरों में शौचालय की सुविधा दी है। 43 लाख 50 हजार परिवारों को आवास मिला है। चूल्हे की जगह रसोई गैस किसी क्रांति से कम नहीं आयुष्मान योजना से गरीबों को मदद मिली है। वाराणसी आज चिकित्सा सुविधा का हब है।

गुंडा और माफियाराज को खत्म किया UP Vidhan Sabha Elections

सीएम ने कहा कि डबल इंजन की सरकार प्रदेश में चिकित्सा, के साथ शिक्षा का भी विकास कर रही है। हमारी सरकार के कार्यकाल में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण तथा काशी धाम का कायाकल्प हो गया है। पांच लाख युवाओं को सरकारी नौकरी मिली है। इससे पहले बीते पांच वर्ष में उत्तर प्रदेश में गुंडा तथा माफियाराज था। अब उत्तर प्रदेश में कानून का राज है। यूपी में सुरक्षित माहौल है। हमने अपराधी, माफिया तथा दंगाइयों पर अंकुश लगाया है।

Also Read : UP Assembly Election 2022 Polling Phase 7 Voting : यूपी में आखिरी व सातवें चरण का वोटिंग जारी, सपा ने लगाए ईवीएम में खराबी के आरोप

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox