होम / रामपुर: आजम खां और बेटे अब्दुल्ला को योगी सरकार की पुलिस पर भरोसा नहीं, वापस किए सरकारी गनर

रामपुर: आजम खां और बेटे अब्दुल्ला को योगी सरकार की पुलिस पर भरोसा नहीं, वापस किए सरकारी गनर

• LAST UPDATED : September 26, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, रामपुर: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने अपनी सुरक्षा में तैनात सरकारी गनर को वापस भेज दिया है। बीते कुछ दिनों पहले आजम जेल से बाहर आए हैं। और उनके ऊपर यूपी सरकरा की तरफ से कई मुकदमे दर्ज कराए जा चुके हैं। ऐसे में योगी सरकार की पुलिस पर से उनका भरोसा उठ गया है। शायद यही वजह की उन्होंने अपने गनर को सरकरा को वापस कर दिया है।

अब्दुल्ला आजम ने भी अपने गनर वापस किए
वहीं दूसरी तरफ उनके पुत्र विधायक अब्दुल्ला आजम ने भी अपना गनर छोड़ दिया है। काफी तलाश करने के बाद भी अब्दुल्ला का पता नहीं चलने पर गनर वापस रामपुर आ गया है और उसने पुलिस लाइन में अपनी आमद दर्ज कराई है। अब पुलिस को पता नहीं है कि आजम खां और अब्दुल्ला आजम कहां हैं। एएसपी ने कहा कि अगर आजम खां और अब्दुल्ला आजम अपनी सुरक्षा वापस मांगेंगे तो उनको उपलब्ध करा दी जाएगी।

नहीं मिले विधायक, तो गनर पहुंचे रामपुर पुलिस लाइन
एएसपी डॉ. संसार सिंह के मुताबिक, सपा नेता आजम खां 23 सितंबर को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती थे। वहां से उन्होंने अपने सुरक्षा कर्मियों को वापस भेज दिया है। पुलिस को पता नहीं है कि वो कहां हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि अब्दुल्ला आजम ने भी 22 सितंबर को अपने गनर को छोड़ दिया है। पहले गनर ने अपने विधायक की तलाश की, उनके नहीं मिलने पर वह रामपुर पुलिस लाइन पहुंच गया। उन्होंने बताया कि आजम खां और अब्दुल्ला आजम की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने पुलिस लाइन में अपनी आमद दर्ज करा दी है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox