होम / Uttarakhand Congress: पहले लव जिहाद और अब लेंड जिहाद पर सामाजिक माहौल को बिगाड़ने का काम कर रही BJP- कांग्रेस

Uttarakhand Congress: पहले लव जिहाद और अब लेंड जिहाद पर सामाजिक माहौल को बिगाड़ने का काम कर रही BJP- कांग्रेस

• LAST UPDATED : May 24, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), अल्मोड़ा “Uttarakhand Congress” : कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद विपक्ष ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ एकजुट होना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही उत्तराखंड में भी विपक्ष भाजपा सरकार के खिलाफ एकजुट हो रहा है, लेकिन खास बात यह है के विपक्षी इस एकजुटता में कांग्रेस विपक्ष की अगुवाई कर रही है।वहीं, प्रत्येक महीने विपक्ष एकजुट होकर भाजपा की नीतियों के खिलाफ बैठक करेगा।

अतिक्रमण को लेकर जनता को गुमराह किया जा रहा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा आज अल्मोड़ा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।उन्होंने भाजपा और आर आर एस पर आरोप लगाते हुए कहा कि,गुजरात के बाद उत्तराखंड को धार्मिक उदमाद की प्रयोगशाला बनना चाहती है, जबकि प्रदेश में बेरोजगारी एवं महंगाई तथा भ्र्ष्टाचार के सवाल पर चुप्पी साधे हुए हैं । उन्होंने कहा कि, लव जिहाद के नाम और अब लेंड जिहाद को लेकर सामाजिक माहौल को बिगाड़ने पर तुली है वहीं अतिक्रमण को लेकर सरकार जनता को गुमराह कर रही हैं।

कांग्रेस सत्ता के अहंकार के खिलाफ खड़ी

विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार पर आरोप लगाए हैं कि राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार दोनों ही बेटियों का अपमान करती हैं और अपनी सत्ता पाने के लिए जनहित के मुद्दों को छोड़कर वोटों का तुष्टीकरण करने के लिए मजारों के मुद्दे पर हल्ला कर रही है।आने वाले चुनावों में विपक्षी एकता के एकजुट होने के भी संकेत देते हुए कहा है कि कांग्रेसी एक राजनीतिक दल जो सभी राजनीतिक दलों के साथ मिलकर सत्ता के अहंकार के खिलाफ खड़ी है जाहिर है कि आने वाले चुनाव में भी इसका प्रयोग किया जाएगा।

Also Read: Uttarakhand Congress: कर्नाटक चुनाव के बाद अब उत्तराखंड में कांग्रेस एकजुट, राज्य हो या केंद्र दोनों में बेटियों का अपमान

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox