होम / आखिरकार अंकिता भंडारी का हुआ अंतिम संस्कार, सीएम धामी ने परिवार की मांगों को माना, सड़क पर हुआ भारी बवाल

आखिरकार अंकिता भंडारी का हुआ अंतिम संस्कार, सीएम धामी ने परिवार की मांगों को माना, सड़क पर हुआ भारी बवाल

• LAST UPDATED : September 25, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, ऋषिकेश: आखिरकार अंकिता भंडारी NIT घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया है। इस दौरान अंकिता की अंतिम यात्रा के दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। सीएम धामी ने कहा कि उन्हें पीड़ित परिवार की सभी मांगे मंजूर है। इसके बाद ही अंकिता भंडारी के अंतिम संस्कार के लिए परिवार तैयार हुआ। बता दें कि अंकिता ऋषिकेश के एक रिजॉर्ट में काम करती थी जिसकी कुछ दिन पहले हत्या कर दी गई थी और उसका शव नहर से बरामद हुआ था। इस मामले में पुलिस ने रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

भाई ने दी अंकिता को मुखाग्नि
आखिरकार अंकिता के पिता की अपील करने के बाद आक्रोशित लोगों का गुस्सा शांत हुआ। अंकिता के अंतिम संस्कार के लिए सभी तैयार हो गए हैं। एनआईटी घाट पर अंकिता के भाई ने मुखाग्नि दी। वहीं दूसरी ओर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक में होगी।

अंकिता के शव ले जाते समय हुआ भारी बवाल
अंकिता के शव को ले जाने की आशंका पर लोग मोर्चेरी के आगे लेट गए। इस दौरान लोगों की पुलिस से झड़प भी हो गई। पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास करती रही, लेकिन भीड़ जिद पर अड़ी रही। वहीं अंकिता हत्याकांड को लेकर लोगों में उबाल बना हुआ है। विभिन्न संगठनों के लोग सुबह बदरीनाथ हाईवे पर धरने पर बैठ गए। वहीं, बदरीनाथ विधायक राजेंद्र भंडारी ने प्रदेश सरकार पर सवाल किए खड़े। उन्होंने कहा कि पौड़ी जिले से भाजपा विधायक गायब हैं। दो कैबिनेट मंत्री और स्पीकर हैं, लेकिन कोई भी लोगों से वार्ता करने नहीं पहुंचे।

ये था पूरा मामला
पुलिस ने दर्ज की गई एफआईआर में लिखा है कि अंकिता भंडारी अंकिता 17-18 सितंबर से गायब थी। इसके बाद उसके पिता ने रिसॉर्ट पहुंचकर कर्मचारियों से पूछताछ की थी। बेटी का पता नहीं चलने पर उन्होंने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। अंकिता 17 सितंबर की रात करीब 8 बजे पुलकित आर्य, उसके रिजॉर्ट मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित उर्फ ​​पुलकित गुप्ता के साथ ऋषिकेश गई थी।

वापस आते समय तीनों आरोपियों ने चीला रोड के किनारे शराब पी। अंकिता उनके ड्रिंक खत्म होने का इंतजार करती रही। शराब पीने के बाद तीनों लड़की से झगड़ने लगे। हाथापाई में अंकिता ने पुलकित का मोबाइल भी नहर में फेंक दिया था। इस दौरान अंकिता ने रिसॉर्ट में अनैतिक गतिविधियों का विरोध किया था। उसने धमकी भी दी कि वह सभी को यहां चलने वाली अनैतिक गतिविधियों के बारे में बता देगी। इस बात से गुस्साए पुलकित और उसके साथियों ने लड़की को नहर में धकेल दिया।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox