होम / Uttarkhand News: उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहारा पहुंचे सितारगंज, G20 सम्मेलन पर कहीं ये बात

Uttarkhand News: उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहारा पहुंचे सितारगंज, G20 सम्मेलन पर कहीं ये बात

• LAST UPDATED : June 6, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Uttarkhand News: उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष करन महारा सितारगंज पहुंचे वही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष करन महारा का फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। साथ ही प्रदेश अध्यक्ष करन महारा ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी चुनाव के मद्देनजर चर्चा की।

साथी कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करण महारा ने भाजपा सरकार पर बयानी हमला बोलते हुए कहा कि उत्तराखंड की भाजपा सरकार गरीबों को अतिक्रमण के नाम पर उजाड़ने का काम कर रही है और खनन माफियाओं को बढ़ावा दे रही है।

ग्रामों को गोद लेने के लिए एक अभियान चलाया था- करन माहरा

साथ ही कहा कि उत्तराखंड में जी-20 सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें G20 सम्मेलन से पहले दीवारों आदि चीजों को मेहमानों से आने से पहले सजाया गया। वही करन माहरा ने भाजपा सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सांसदों द्वारा ग्रामों को गोद लेने के लिए एक अभियान चलाया था।

गोद लिए गए गांव में कितना काम किया गया है- करन माहरा

साथी उत्तराखंड की भाजपा सरकार से सवाल करते हुए कहा कि G20 सम्मेलन के मेहमानों को उत्तराखंड के उन सभी 5 गांव में क्यों नहीं ले जाया गया। जिन गांव को सांसदों द्वारा गोद लिया गया है। जिससे यह पता चलता कि सांसदों द्वारा गोद लिए गए गांव में कितना काम किया गया है।

ये भी पढ़ें:- Love Jihad: उत्तरकाशी में समुदाय विशेष की दुकानों पर लगा ब्लैक का क्रॉस निशान, कारोबार बंद कर शहर छोड़ने की दी धमकी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox