होम / Varanasi: पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में ‘307 गैंग’ का सरगना और सदस्य दबोचा गया, भाजपा नेता की हत्या के बाद से था फरार

Varanasi: पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में ‘307 गैंग’ का सरगना और सदस्य दबोचा गया, भाजपा नेता की हत्या के बाद से था फरार

• LAST UPDATED : October 16, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, वाराणसी: सिगरा पुलिस और क्राइम ब्रांच टीम को साथ बदमाशों की मुठभेड़ हुई। इसमे भाजपा नेता पशुपति नाथ सिंह (71) की हत्या में वांछित दो बदमाशों को दबोचा गया है। लहरतारा स्थित डीआरएम ऑफिस के पीछे रविवार सुबह यह मुठभेड़ हुई है। बता दे पकड़े गए दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

307 गैंग का सरगना गिरफ्तार
पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश के अनुसार मुठभेड़ में घायल मुख्य आरोपी राहुल और पवन हैं। भाजपा नेता की हत्या में आरोपी हैं। बदमाश राहुल के खिलाफ थाना सिगरा में पहले के भी अपराधिक मामले दर्ज हैं। मुठभेड़ में गिरफ्तार मुख्य आरोपी चंदुआ छित्तूपुर निवासी राहुल 307 गैंग का सरगना है। जबकि पवन गैंग का सदस्य हैं। वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस लगातार हत्यारोपियों को ट्रैक कर रही थी। थाना सिगरा पुलिस और क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट ऑपरेशन है। दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मुठभेड़ के बाद मौके पर आलाधिकारी
मुठभेड़ के बाद मौके पर पुलिस आयुक्त सतीश गणेश, एडीसीपी वरुणा प्रबल प्रताप सिंह और एसीपी चेतगंज विकास श्रीवास्तव पहुंचे और पुलिस टीम से जानकारी ली। मुठभेड़ में सर्विलांस सेल प्रभारी अंजनी पांडेय, सिगरा इंस्पेक्टर राजू सिंह, नदेसर चौकी इंचार्ज राजकुमार पांडेय, विवेकमणि आदि शामिल रहे।

ऐसे की थी बीजेपी नेता की हत्या
सिगरा के जय प्रकाश नगर में बुधवार की रात शराब ठेके के बाहर विवाद कर रहे युवकों ने टोकने पर बीजेपी नेता पशुपति नाथ सिंह की पीट पीटकर हत्या कर दी थी। इस दौरान बेटे राजन को भी अधमरा कर दिया था। मामले में अब तक दस आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

बेटे रुद्रेश सिंह की तहरीर पर 17 नामजद और 30 अज्ञात के खिलाफ सिगरा थाने में हत्या और हत्या के प्रयास समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया। वहीं, सात अन्य आरोपियों को भी पुलिस ने चिन्हित किया है। यह सभी 307 नम्बर गैंग के सदस्य हैं।

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने पकड़ा डॉक्टर-कर्मचारियों की हाजिरी में फर्जीवाड़ा – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox