होम / Varun Gandhi said on Flute Festival : बांसुरी महोत्सव पर बोले वरुण गांधी, व्यापारियों से वसूली कर आयोजन भ्रष्टाचार

Varun Gandhi said on Flute Festival : बांसुरी महोत्सव पर बोले वरुण गांधी, व्यापारियों से वसूली कर आयोजन भ्रष्टाचार

• LAST UPDATED : December 22, 2021

इंडिया न्यूज, पीलीभीत।

Varun Gandhi said on Flute Festival : पीलीभीत के बांसुरी महोत्सव के नाम पर व्यापारियों से की गई अवैध वसूली की शिकायत मिलने के बाद भाजपा सांसद वरुण गांधी ने मंगलवार को जिलाधिकारी पुलकित खरे के नाम एक पत्र लिखा। इसमें उन्होंने कहा कि व्यापारियों पर दबाव डालकर इस तरह का आयोजन करना मेरी नजर में प्रायोजित भ्रष्टाचार की श्रेणी में आता है। उन्होंने जबरन वसूली का पता लगाकर अवगत कराने की बात कही है।

व्यापारियों ने की शिकायत (Varun Gandhi said on Flute Festival)

पत्र में उन्होंने कहा है कि दिल्ली में पीलीभीत जिले के कुछ व्यापारी उनसे मिले। व्यापारियों ने बांसुरी महोत्सव के नाम पर अवैध वसूली किए जाने की शिकायत की थी। इसके बाद 20 दिसंबर को जब गांधी प्रेक्षागृह में व्यापारियों के साथ एक संवाद किया तो व्यापारियों और व्यापारिक संगठनों ने अवैध तरीके से वसूली किए जाने की पुष्टि की। सांसद ने कहा कि मैं खुद हमेशा से पीलीभीत के लोगों को अपना परिवार समझता हूं।

प्रायोजित भ्रष्टाचार की श्रेणी (Varun Gandhi said on Flute Festival)

ऐसे में व्यापारियों पर दबाव डालकर इस तरह का आयोजन करना मेरी नजर में प्रायोजित भ्रष्टाचार की श्रेणी में आता है। जो लोग कोरोना और जीएसटी की मार से पहले ही टूटे हुए हैं उन लोगों पर और बोझ डालना अत्याचार करने जैसा है। वरुण गांधी ने कहा कि पूरे मामले को गंभीरता से लेकर बांसुरी महोत्सव के नाम पर व्यापारियों और व्यापारी संगठनों से जबरन ली गई धनराशि का पता लगा कर मुझे अवगत कराएं।

(Varun Gandhi said on Flute Festival)

Also Read : Service Manual of Sweepers will be Made : सफाईकर्मियों की बनेगी सेवा नियमावली, एक लाख कर्मियों की पदोन्नति का खत्म होगा इंतजार

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox