होम / Violence in Manipur: अखिलेश यादव का BJP सरकार पर हमला, कहा- मणिपुर से लेकर हरियाणा तक भाजपा शासित राज्य जल रहे, लेकिन….

Violence in Manipur: अखिलेश यादव का BJP सरकार पर हमला, कहा- मणिपुर से लेकर हरियाणा तक भाजपा शासित राज्य जल रहे, लेकिन….

• LAST UPDATED : August 3, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Violence in Manipur: अखिलेश यादव ने कहा कि मणिपुर से लेकर हरियाणा तक भाजपा शासित राज्य जल रहे हैं। देश में माहौल इन दिनों बेहद खराब है। वहीं बरेली की बात करें तो यहां भी दंगा कराने की साजिश हुई। जिसके बाद से यह साफ पता चलता है कि सरकार का कानून व्यवस्था बनाए रखने में रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है।

पूरे देश में सरकार नफरत की आग फैला रही

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा सरकार पूरे देश में नफरत की आग फैलाने का काम कर रही है। भाजपा अपने मतलब के लिए राजनीतिक एजेंडे से लगातार सामाजिक सद्भाव को बिगाड़ने का काम कर रही है।

अधिकारियों को दंडित किया जा रहा

अखिलेश यादव ने बुधवार को अपना एक बयान जारी करते हुए कहा कि मणिपुर से लेकर हरियाणा तक भाजपा शासित राज्य जल रहे हैं। देश में माहौल इन दिनों बेहद खराब है।सरकार अपनी विफलता छुपाने के लिए दंगों का सहारा ले रही। हाल ही में बरेली में दंगा कराने की साजिश हुई। इलसके साथ ही भाजपा सरकार हमेशा से ही दंगाइयों को शह देती आई है और कानून व्यवस्था बनाने वाले अधिकारियों को लेकर गलत फैसले लेते हाई है।

डबल इंजन की सरकार नाकामी का उदाहरण

मणिपुर के बाद हरियाणा की हिंसा के बाद ये लगता है कि डबल इंजन की सरकार नाकामी का एक और उदाहरण है।सत्ताधारी सरकार के रूप में भाजपा का इंजन फेल रहा। बात केंद्र सरकार की हो या प्रदेश सरकार की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल हैं। इसके साथ ही कानून व्यवस्था बनाए रखने में उनका रिकॉर्ड बेहद खराब रहा है।

Also Read: Anxiety Attack: जानिए क्यों और किस वजह से होता है एंग्जायटी अटैक, कैसे कर सकते हैं इसे हैंडल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox