होम / Woman Attempts Self Immolation : महिला ने अखिलेश यादव की गाड़ी के सामने किया आत्मदाह का प्रयास, महिला सपा नेता के उत्पीड़न से है परेशान

Woman Attempts Self Immolation : महिला ने अखिलेश यादव की गाड़ी के सामने किया आत्मदाह का प्रयास, महिला सपा नेता के उत्पीड़न से है परेशान

• LAST UPDATED : January 24, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Woman Attempts Self Immolation  विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान से पहले लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर आत्मदाह के प्रयास का दौर जारी है। सोमवार की शाम को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की गाड़ियों के काफिला के सामने एक महिला ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया, लेकिन अखिलेश यादव ने उसकी ओर ध्यान नहीं दिया।

अखिलेश यादव जब पार्टी आफिस से अपने घर के लिए रवाना हो रहे थे तो उनकी गाड़ी के आगे उन्नाव की महिला ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की। इधर उनकी गाड़ी चली गयी। वहां पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने महिला को रोका और किनारे लेकर आई।

महिला का कहना बेटी को बंधक बनाया गया है Woman Attempts Self Immolation

महिला का आरोप है कि दो महीने से उसकी बेटी को उन्नाव जिले के दबंग राजोल सिंह ने अपने घर पर बंधक बना रखा है। इस बात की शिकायत उसने थाने से लेकर पुलिस कप्तान तक की थी, लेकिन उसे कहीं से मदद नही मिली।

Also Read : Women Face of BJP in UP : प्रचार में जुटीं अपर्णा, अदिति, प्रियंका, महिलाओं के बीच बनीं भाजपा की चेहरा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox