होम / Yogi Adityanath: स्टालिन के विवादित बयान पर CM योगी का पलटवार! बोले- सनातन नहीं मिटा रावण के अहंकार से, सत्ता परजीवी से…

Yogi Adityanath: स्टालिन के विवादित बयान पर CM योगी का पलटवार! बोले- सनातन नहीं मिटा रावण के अहंकार से, सत्ता परजीवी से…

• LAST UPDATED : September 7, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Yogi Adityanath: तमिलनाडु सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन अपने सनातन धर्म वाले बयान के बाद फसते नज़र आ रहे हैं। बता दें इस बयान को लेकर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। जिसके बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्य़मंत्री का भी बयान सामने आया है।

सीएम योगी बोले….

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है, “सनातन संस्कृति पर उंगली उठाने की कोशिश की जा रही है। हमारी विरासत का अपमान करने की कोशिश की जा रही है। लेकिन वे भूल गए ‘जो सनातन नहीं मिटता था रावण के अहंकार से, जो सनातन नहीं मिटेगा वह कंस के’ अहंकार से, जो सनातन नहीं मिटा था बाबर और औरंगजेब के अत्याचार से वो सनातन में सत्ता परजीवी से क्या मिट पाएगा। उन्हें शर्म आनी चाहिए…”

मामला?

बता दें उदयनिधि स्टालिन ने एक सभा में अपने संबोधन के दौरान सनातन धर्म की तुलना मलेरिया और डेंगू से कर दी। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग उनके खिलाफ विरोध दर्ज कर रहे हैं। इतना ही नहीं बीजेपी भी इसे लेकर कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर हमलवार है।

जेल भेजने की मांग की

वहीं, तमिलनाडु मुख्यमंत्री के बेटे के विवादित बयान को लेकर उनका पुतला फूंका जा रहा।लोग उदयनिधि स्टालिन का पुतला फूंक कर विरोध जता रहे। इसके साथ ही करणी सेना ने सरकार से उदयनिधि स्टालिन पर एनएसए लगाकर जेल भेजने की मांग की। सनातन धर्म को डेंगू मलेरिया बताने वाले उदय निधि को जूते की माला डाल कालिख पोत कर घुमाना चाहिए।

10 करोड़ रूपए रखा इनाम

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के पुत्र उदय निधि स्टालिन द्वारा भी हिंदू धर्म के खिलाफ टिप्पणी की गई है। उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को डेंगू मलेरिया वायरस बता कर जड़ से खत्म करने की बात कही थी। जिसपर सभी ने आक्रोश जताया। संत परमहंस आचार्य ने अपनी नारजगी को वयक्त करते हुए कहा था कि जो उसका सर काट कर लायगा उसको 10 करोड़ रूपए दूंगा।

Also Read: Bharat vs India: जब अखिलश ने BJP सरकार पर लोगों को गुमराह करने का लगाया आरोप, तो छोटी बहू ने दिया ये जवाब…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox