होम / Yogi Adityanath will Become Again CM : अनूपशहर में बोले अमित शाह, दो तिहाई बहुमत से बनेगी योगी सरकार

Yogi Adityanath will Become Again CM : अनूपशहर में बोले अमित शाह, दो तिहाई बहुमत से बनेगी योगी सरकार

• LAST UPDATED : February 3, 2022

इंडिया न्यूज, बुलंदशहर।

Yogi Adityanath will Become Again CM : गृहमंत्री अमित शाह ने गरुवार को अनूपशहर में कहा कि इस चुनाव में दो तिहाई बहुमत से योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने वाली है। उन्होंने अनूपशहर के लोगों से कहा कि यहां से काशी तक आवाज जानी चाहिए, भारत माता जय के नारे लगाएं। अमित शाह ने कहा कि अनूपशहर को छोटी काशी के तौर पर जाना जाता है। (Yogi Adityanath will Become Again CM)

उन्होंने लोगों से पूछा कि आप लोग बताओ कि आज किसी माफिया की तंग करने की हिम्मत है? माफिया पलायन कर ग‌ए हैं, मैं फिर कहता हूं कि माफिया सिर्फ 3 जगह हैं, प्रदेश के बाहर, जेल या सपा की सूची में हैं। सपा पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि मतदान के दिन कमल का बटन इस तरह से दबाना कि झटका सीधे जेल में बंद आजम खान को लगे। उन्‍होंने आरएलडी नेता जयंत चौधरी और अखिलेश यादव पर भी हमले किए।

मोदी सरकार ने देश को सुरक्षित किया (Yogi Adityanath will Become Again CM)

शाह ने कहा कि मोदी सरकार कश्‍मीर से धारा 370 हटाकर देश को सुरक्षित करने का काम किया है। आज कश्‍मीर भारत का अभिन्‍न अंग है। सपा और बसपा की सरकार में आतंकवादी हमारे जवानों के साथ बर्बरता करते थे, आज दुश्‍मन आंख उठाकर भी भारत की ओर नहीं देख पाता है। (Yogi Adityanath will Become Again CM)

शाह ने कहा कि  मोदी जी ने 5 अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट और 5 एक्सप्रेस वे दिए, 14 हजार सड़कों को चौड़ा करने का काम किया, मेट्रो दिया, 7 हजार किलोमीटर ग्रामीण इलाके में सड़क बनाई, लोगों को घर दिए। अमित शाह ने कहा कि, 5 साल में योगी आदित्यनाथ ने यूपी को बदलने का काम किया, आप एक मौका और दे दो, अगले 5 सालों में यूपी देश का नंबर राज्य होगा। अनुपशहर के बाद अमित शाह डिबाई और लोनी में जनसंपर्क भी करेंगे।

(Yogi Adityanath will Become Again CM)

Also Read : NOIDA People Oppose BJP MP Manoj Tiwari : मनोज की सभा में लगे अखिलेश जिंदाबाद के नारे, पंकज का प्रचार करने पहुंचे सांसद का हुआ विरोध

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox