Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsPratapgarh News: प्रतापगढ़ पहुँचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी,...

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ पहुँचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, किया 2200 करोड़ की लागत वाली परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Pratapgarh News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए सबसे पहले केंद्र सरकार के मंत्री नितिन गडकरी का आभार व्यक्त किया और कहा कि नितिन जी के डिक्सनरी मे ना शब्द नहीं है। उनका हृदय से अभिनंदन। जिले के नागरिकों का स्वागत करते हुए शुरुवात ‘न सौ पढ़ा न एक प्रतापगढ़ा’ से किया। कार्य्रकम में प्रतापगढ़ से अयोध्या सुल्तानपुर को जोड़ते हुए इस 4 लेन राजमार्ग का उपहार दिया और कहा की अगले वर्ष अयोध्या मे भव्य राममंदिर को जाने के लिए इसका लाभ मिलेगा।

सीएम योगी ने अपनी और केंद्र की सराकर की थपथपाई पीठ

प्रतापगढ़ के बाईपास का भी आज शिलान्यास होने जा रहा है। गडकरी जी ने देश के इंफ्रास्ट्रक्चर निर्माण के लिए पिछले नौ वर्षो मे जो कार्य किये उनसे नए भारत की नई तस्वीर बनी है। उन्होंने आगे कहा की आज प्रतापगढ़ मे मेडिकल कॉलेज़ है। किसी ने कभी नही सोचा होगा कि यहां मेडिकल कॉलेज़ बनेगा। उन्होंने आगे कहा की हमारी सरकार ने सर्वाधिक आवास देने का कार्य किया। आज प्रदेश के ग्रामीण शहरी क्षेत्रों मे 54 लाख पीएम आवास देने के कार्य हुए हैं।इंफ्रास्ट्रक्चर गरीब कल्याण देश की सुरक्षा और वैश्विक मंच पर जो कार्य हुए उनसे भारत की छवि बदली है। जी 20 के देशो से विदेशी मेहमान वाराणसी आये हैं।

पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

उन्होंने वाराणसी एयरपोर्ट से फोर लेन सड़के देखी तो वो अभिभूत हो गये। आज काशी से लखनऊ, प्रयागराज गोरखपुर लखनऊ सभी फोर लेन कनेक्टिविटी से जुड़ गये हैं। काशी की गंगा की निर्मलता को देखकर हमारे विदेशी मेहमान अभिभूत हो गये। उनको अद्भुत नजारा देखने को मिला। यही नया भारत है। आज भारत के प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में दुनिया को आकर्षित कर रहा है। भारत के प्रत्येक नागरिक के मन मे विकास की आकांक्षाएं हैँ। इस भीषण गर्मी के बीच मे केंद्रीय मंत्री गडकरी जी विकास की नई धारा देने आये हैं। आज उत्तरप्रदेश प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व मे विकास और कानून व्यवस्था के मामले मे नजीर मिसाल बनी है। कानून व्यवस्था मे उन्ही के लिए दिक्क़त होती है। जिनके अनैतिक कार्यो को हमने रोक दिया। उन्हीं को ज्यादा परेशानी है। कानून व्यवस्था अगर बेहतर न होती तो ग्लोबल इन्वेस्टर सम्मिट मे हमको 35 हजार करोड़ के निवेश प्राप्त न होते। आज डबल इंजन की सरकार निकाय चुनाव मे ट्रिपल इंजन के साथ मिलकर कार्य करने के लिए संकल्पित है।

Mirzapur Crime: मोदी-योगी की बहस में हुआ दर्दनाक कत्ल, बोलेरो चालक ने सवारी को कुचला, ड्राइवर मौके से फरार

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular