Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsPrayagraj : अतीक-अशरफ की हत्या से पहले तीनों शूटर चित्रकूट में थे...

Prayagraj : अतीक-अशरफ की हत्या से पहले तीनों शूटर चित्रकूट में थे एक साथ, कैसे इस घटना को दिया था अंजाम

- Advertisement -

INDIA news (इंडिया न्यूज़), प्रयागराज : अतीक और उसके भाई अशरफ हत्याकांड वारदात के बाद शूटरों को लेकर तरह-तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

इसी क्रम में एक सवाल यह उठ रहा है कि क्या? तीनों शूटर केवल इसी हत्याकांड के लिए एक हुए।

इसकी वजह यह है कि सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले शूटर लवलेश तिवारी की फ्रेंड लिस्ट में अन्य दोनों शूटरों सनी सिंह व अरुण कुमार मौर्य का नाम नहीं है।

  • लवलेश की फ्रेंड लिस्ट में अन्य दोनों शूटरों का नाम नहीं था शामिल
  • होटल के एक कमरे में रची साजिश
लवलेश की फ्रेंड लिस्ट में अन्य दोनों शूटरों का नाम नहीं था शामिल

बांदा के रहने वाले लवलेश ‘महाराज लवलेश तिवारी(चूचू)’ के नाम से फेसबुक पर आईडी बना रखी है। बृहस्पतिवार तक उसकी प्रोफाइल फेंडलिस्ट में करीब 1500 लोगों का नाम शामिल था।

खास बात यह है कि इनमें अतीक-अशरफ हत्याकांड में शामिल अन्य दोनों शूटरों सनी और अरुण का फ्रेंड लिस्ट में नाम शामिल नहीं है। तीनों के कनेक्शन को लेकर पहले ही सवाल खड़े हो रहे हैं।

होटल के एक कमरे में रची साजिश

अतीक अहमद व अशरफ के हत्यारे प्रयागराज से पहले चित्रकूट में एक साथ इकट्ठा हुए थे। वहां पर इन तीनों ने फर्जी आधार कार्ड बनवाएं, चित्रकूट का फर्जी बता दिए और फिर वहां से लखनऊ के लिए निकले।

लखनऊ बस अड्डे से प्रयागराज आए और यहां पर होटल स्टे इन के कमरा नंबर 203 में रुके। कमरा नंबर 203 में ही साजिश रची, साइकिल रिक्शा की मदद से रेकी करते रहे और घटना वाली रात अलग-अलग साइकिल रिक्शे से काल्विन हॉस्पिटल तीनों अपराधी पहुंचे।

काल्विन हॉस्पिटल पहुंचकर अतीक अहमद और अशरफ की ताबड़तोड़ गोलियों से हत्या कर दी। हत्या के बाद सनी सिंह, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्या ने सरेंडर कर दिया।

also read- अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर इनाम बढ़ने की तैयारी, जानिए कितनी बढ़ी राशि

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular