Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPrayagraj : शराब-सिगरेट पीने से मना करने पर दबंग छात्रों ने कैफै...

Prayagraj : शराब-सिगरेट पीने से मना करने पर दबंग छात्रों ने कैफै संचालक को जमकर पीटा, CCTV वायरल

- Advertisement -

Prayagraj

इंडिया न्यूज, प्रयागराज (Uttar Pradesh)। प्रयागराज में छात्रों के दो गुटों के बीच मारपीट का वीडियो सामने आया है। मामला आनंद भवन के सामने स्थित सुट्टा बार कैफे का है। यहां कैफे संचालक के साथ कई छात्रों ने मारपीट की। जिससे उसके चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं। मारपीट का पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है।

पीड़ित कैफे संचालक रजत दुबे की शिकायत पर कर्नलगंज थाने में आरोपी छात्र रूद्र प्रताप सिंह और राठौर समेत 28 छात्रों के खिलाफ कर्नलगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 323, 504, 506, 427, 308, 386 और 392 के तहत एफ आई आर दर्ज की गई है। पीड़ित कैफे संचालक का आरोप है कि मारपीट में उसकी चेन भी गुम हो गई है और उसके गल्ले से छात्रों ने रुपए निकाल लिए हैं।

कहासुनी से बढ़ा विवाद मारपीट तक पहुंचा
एसीपी शिवकुटी राजेश कुमार यादव के मुताबिक शनिवार देर शाम हालैंड हॉल हॉस्टल के छात्र आनंद भवन के सामने स्थित चाय सुट्टा बार कैफे के सामने शराब और सिगरेट पी रहे थे। जिसको लेकर कैफे संचालक रजत दुबे ने छात्रों को मना किया था। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि छात्रों ने कैफे संचालक की पिटाई कर दी। मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

मारपीट की सूचना पर मौके पर कर्नलगंज थाना पुलिस पहुंच गई थी। लेकिन तब तक मारपीट करने वाले छात्र मौके से फरार हो गए थे। पीड़ित कैफे संचालक की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और मारपीट करने वाले छात्रों की तलाश कर रही है। एसीपी के मुताबिक एक आरोपी छात्र को पुलिस ने बुलाया है और उससे पूछताछ की जा रही है। उनके मुताबिक मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: चाचा शिवपाल के सवाल पर अखिलेश ने साध ली चुप्पी, GST छापेमारी पर दिया बड़ा बयान

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular