Sunday, June 2, 2024
HomeLatest NewsPrayagraj News; अतीक और अशरफ की हत्या में आरोपी- शूटर सनी के...

Prayagraj News; अतीक और अशरफ की हत्या में आरोपी- शूटर सनी के घर पहुंची टीम, पुलिस से ली 112 पेज की रिपोर्ट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Hamirpur News: 15 अप्रैल की रात को माफिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ को गोली मारकर हत्या करने के मामले में कुरारा कस्बे निवासी आरोपित शूटर सनी पुराने पर कड़ी शिकंजा कस रहा है। प्रयागराज से आई पांच सदस्यीय जांच टीम ने शुक्रवार की देर रात व शनिवार की सुबह शूटर सनी पुराने का आपराधिक इतिहास खंगाला। इसके बाद एकत्र किए 112 पेज की दस्तावेजों की फोटो कापी लेकर रवाना हो गई।

जांच टीम ने घर के आसपास की फोटो ली

बीते शुक्रवार की रात लगभग 9 बजे प्रयागराज के नंबर की गाड़ी टाटा सूमो कस्बे के वार्ड नंबर 9 की गली में आकर रुकी। जिसमें पाँच लोग सवार थे, पांच लोगों में चार की टीम गली के अंदर गई और शूटर सनी पुराने के घर पर लगे एक दरोगा व तीन पुलिस कर्मियों की शान्ति से जानकारी ली। इसके बाद घर व आसपास के शक वाले क्षेत्र की अपने मोबाइल से फोटो खींच कर थाने के लिए वापस लौट गए। रात में करीबन दो घंटे तक शूटर के मुकदमे संबंधी जानकारी लेते रहे। इसके बाद शनिवार की सुबह नौ बजे जाँच टीम ने शूटर के संबंधित 112 पेज में जानकारी लेकर पुनः प्रयागराज के लिए रवाना हो गए। इस बाबत थानाध्यक्ष श्रीप्रकाश यादव ने जानकारी दिया कि आयी प्रयागराज से जाँच टीम ने शूटर सनी पुराने से संबंधित अभिलेख लेकर गई है।

 

इस पर कुल 17 मामले हैं दर्ज

 

कुरारा थाने में शूटर सनी पुराने के ऊपर 14 मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा तीन मामले सुमेरपुर में पहले से ही दर्ज हैं। इनमें पुलिस पर गोली चलाने, लूट करने व असलहा रखने और बेचने से संबंधित हैं।

 

अब होगी 25 अगस्त को गवाही

 

आपको बता दें, विशेष न्यायाधीश एफटीसी द्वितीय सुदेश कुमार की अदालत में शूटर सनी पुराने का मुकदमा चल रहा है। गौरतलब है, सनी पुराने की पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद यह मुकदमा लिखा गया था। अगर ध्यान दें इसी के बाद सनी ने अपने कुछ साथियों के साथ माफिया अतीक व उसके भाई अशरफ को गोलियों से भून डाला था। जिसके बाद से सनी की तारीख लगातार बढ़ रही है। मिली जानकारी के अनुसार, सुनवाई की अगली तारीख 25 अगस्त निर्धारित की गई है। इसकी पुष्टी सहायक शासकीय अधिवक्ता अशोक शुक्ला ने की। आपको बता दें, जिसमें घटना के गवाह जितेंद्र बहादुर सिंह के बयान कोर्ट में दर्ज होगें।

यह भी पढ़ेंः Kanpur News: गोल्डी मेहंदी क्वीन प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, चार स्कूलों की 700 छात्राओं…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular