Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPrayagraj News: आंधी के झोंके से असंतुलित होकर पलटी नाव, 9 डूबे,...

Prayagraj News: आंधी के झोंके से असंतुलित होकर पलटी नाव, 9 डूबे, 5 अभी भी लापता

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज): Prayagraj News: प्रयागराज में आज एक बड़ा हादसा हो गया। यहां पर यात्री से भरी नाव नदी में समा गई। इस घटना में 9 छात्रों के डूबने की खबर है। जैसे ही इस घटना की खबर सामने आई पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इसके बाद आनन फानन में पुलिस के जावानो के बुलाया गया और रेस्क्यू किया जाने लगा। गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम ने राहत व बचाव कार्य शुरू करते हुए 4 छात्रों को बचा लिया, जबकि अन्य की तलाश अभी जारी है। यह हादसा रविवार देर शाम का बताया जा रहा है।

9 छात्रों के डूबने की सूचना

प्राथमिक जानकारी जो निकल कर सामने आई है उसमे बताया गया है कि छात्रों के दो गुट संगम में स्नान करने आए थे। इस दौरान कुछ छात्र नाव में सवार थे। वहीं कुछ किनारे पर ही खड़े थे। जो लोग नौका से नदी में घूम रहे थे उनकी नाव तेज आंधी आने के कारण असंतुलित होकर पलट गई। वहीं इस घटना को देखकर नदी किनारे खड़े साथियों ने उनको बचाने की कोशिश की।

5 को बचाया गया

जिसके चलते 9 लोग पानी में डूब गए। घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और राहत बचाव की टीम ने चार लोगों को बचा लिया। वहीं पांच अभी भी लापता है। घटना की सूचना मिलने के साथ ही राहत बचाव की टीमों मे 4 घंटों तर ऑपरेशन चलाया। पुलिस जांच में सामने आया है कि जो छात्र इस हादसे का शिकार हुए हैं, उनमें सुमित निवासी सतना ( मध्य प्रदेश ), विशाल निवासी मुंगेर ( बिहार ), महेश्वर ( मऊ ) , उत्कर्ष निवासी सुल्तानपुर ( यूपी ) और अभिषेक निवासी सुल्तानपुर, यूपी शामिल हैं।

Also Read:

Bareilly News: चालक और परिचाल ने बस रोक यात्रियों को पढ़ाई नमाज, मामला सामने आने पर केस दर्ज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular