Saturday, July 6, 2024
Homeअपराधमाफियाओं को मिट्टी में मिलाने की कयावाद शुरू, उमेश पाल हत्याकांड में...

माफियाओं को मिट्टी में मिलाने की कयावाद शुरू, उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक अभियुक्त एंकाउंटर में ढेर

बताया जा रहा है कि पुलिस के साथ अरबाज की धूमनगंज इलाके में नेहरू पार्क के पास मुठभेड़ हुई। दरअसल जिस समय घटना को अंजाम दिया गया था उस समय शातिर अपराधी अरबाज कार चला रहा था।

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) में पुलिस लगातार एक्शन में हैं।मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार की दोपहर अरबाज के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में पुलिस ने शातिर बदमाश अरबाज को मार गिराया। पुलिस के मुताबिक वारदात के बाद से अरबाज नेहरू पार्क इलाके में छिपा था। इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की खबर है। धूमनगंज पुलिस ने घायल अरबाज को इलाज के लिए स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल भेजा है। जहां उसकी मौत हो गई।

नेहरू पार्क के पास हुई मुठभेड़

बताया जा रहा है कि पुलिस के साथ अरबाज की धूमनगंज इलाके में नेहरू पार्क के पास मुठभेड़ हुई। दरअसल जिस समय घटना को अंजाम दिया गया था उस समय शातिर अपराधी अरबाज कार चला रहा था। और उमेश पर हमला भी किया था। जिसका चेहरा सीसीटीवी में आया था।

असद का ड्राइवर था अरबाज

पुलिस और एसटीएफ की 10 से अधिक टीमें लगातार हमलावरों की तलाश में जुटी हैं। अरबाज अतीक अहमद के बेटे असद का ड्राइवर था। अरबाज को अतीक अहमद का बेहद खास माना जाता था। असद भी इस हमले में नामजद है।

यह भी पढ़ें- ललितपुर: गेहूं की फसल के बीच की जा रही अफीम की खेती, छानबीन में लगी पुलिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular