Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionPremchand Agarwal: क्या पुलिस कर रही मंत्री को बचाने की कोशिश? जानें...

Premchand Agarwal: क्या पुलिस कर रही मंत्री को बचाने की कोशिश? जानें अभी तक मारपीट मामले में कहां तक पहुंची पुलिस की कार्रवाई

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) देहरादून : “Premchand Agarwal” एसएसपी देहरादून का कहना है कि जो मुकदमा सुरेंद्र सिंह नेगी की तहरीर पर किया गया। इसमें गनर मंत्री के नाम का भी जिक्र है। बचा दें, पीड़ित सुरेंद्र सिंह नेगी की तहरीर पर मंत्री के पी आर ओ कौशल बिजल्वाण पर तीन धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सरकारी काम में बाधा डाली

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा एक व्यक्ति से की गई मारपीट के मामले में पुलिस लगातार एक के बाद एक कार्रवाई कर रही है। जबकि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस मामले में डीजीपी को निष्पक्ष कार्रवाई के आदेश दिए हैं, लेकिन कहीं ना कहीं लगता है कि मंत्री जी को बचाने के लिए पुलिस एकतरफा काम कर रही है। बता दें, इस पूरे मामले में दो एफआईआर(F.I.R.) दर्ज की गई है।

जिनमें से पहले एफआईआर(F.I.R.) घटना वाले दिन यानी मंगलवार 2 मई को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया है कि उनके साथ सुरेंद्र सिंह नेगी और धर्मवीर नाम के व्यक्ति ने मारपीट की है। उसके साथ ही सुरेंद्र सिंह नेगी पर आरोप है कि उसने मंत्री जी के 1150 रुपए भी चुरा ली और सरकारी काम में बाधा डाली। जबकि दूसरी एफआईआर(F.I.R.) क्रॉस एफआईआर के रूप में की गई है जिसमे पीड़ित सुरेंद्र सिंह नेगी की तहरीर पर मंत्री के पी आर ओ कौशल बिजल्वाण पर तीन धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस पूरे मामले में मंत्री को साफ बचाया जा रहा

वहीं, एसएसपी देहरादून का कहना है कि जो मुकदमा सुरेंद्र सिंह नेगी की तहरीर पर किया गया। इसमें गनर मंत्री के नाम का भी जिक्र है जबकि एफआईआर(F.I.R.) देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगता। मुख्यमंत्री के कहने के बाद भी इस पूरे मामले में मंत्री को साफ बचाया जा रहा है और कार्रवाई भी एकतरफा की जा रही है।

क्या है पूरा मामला….

मंगलवार की दोपहर करीब 2:00 बजे आयोजित कार्यक्रम से लौट रहे कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का हरिद्वार रोड कोयल ग्रांट के समीप एक युवक के साथ जमकर विवाद हो गया। जिसके बाद ट्रैफिक के चलते मंत्री की गाड़ी वहीं रुक गई। इसके बाद कहासुनी के चलते सुरक्षाकर्मी ने युवक के साथ जमकर मारपीट की। इस के बाद मंत्री और उसके अन्य स्टाफ के लोगें ने युवक की सड़कों पर ही धुनाई शुरु कर दी।

Also Read: Kashipur News: एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग के हाथ लगी बड़ी सफलता, कैफे और स्पा सेंटर में की छापेमारी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular