Wednesday, July 3, 2024
HomePoliticsPremchand Agarwal: वित्त मंत्री के ऋषिकेश घटना पर विपक्ष का सरकार पर...

Premchand Agarwal: वित्त मंत्री के ऋषिकेश घटना पर विपक्ष का सरकार पर हमला, बोले- ऐसे जनप्रतिनिधि समाज और पार्टी दोनों के लिए घातक

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) उत्तराखंड: “Premchand Agarwal” प्रदेश के वित्त मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल के मारपीट मामले में कांग्रेस लगातार हमलावर बनी हुई है। बता दें, विपक्ष का कहना है कि भाजपा ने मंत्री को सीधे सीधे हटा देना चाहिए। इस तरह के जनप्रतिनिधि समाज और राजनीति पार्टी के लिए घातक हैं।

ऐसे जनप्रतिनिधि समाज के लिए घातक- कांग्रेस

प्रदेश के वित्त मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल के ऋषिकेश घटना को लेकर जहाँ कांग्रेस मुखर है। तो वहीं पूर्व विधासभा अध्यक्ष व वरिष्ठ कांग्रेस नेता गोविंद सिंह कुंजवाल ने उन पर हमला बोलते हुए कहा कि राजनैतिक पद पर होने के बाद जिस प्रकार सड़क पर खुले आम मंत्री मारपीट कर रहे हैं। इससे साफ दिखाई देता है कि भाजपा में किस प्रकार की दबंगई है। उन्होंने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा कि भाजपा ने मंत्री को सीधे सीधे हटा देना चाहिये। इस तरह के जनप्रतिनिधि समाज और राजनीति पार्टी के लिए घातक हैं।

प्रेमचंद अग्रवाल का नाम भी एफआईआर में

वहीं, मामले में एसएसपी देहरादून ने कहा कि राज्य के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल एक वीडियो में व्यक्ति को पीटते नजर आ रहे हैं। मामले में दो प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले में कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा की राज्य के कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का नाम भी एफआईआर में है।

विवादों से पुराना नाता

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल विवादों के कारण लगातार चर्चाओं में रहे हैं। इससे पहले वह विधानसभा में बैकडोर भर्ती के मामले में मीडिया में दिए बयान को लेकर विवादों में आए थे। इसके बाद उन्होंने बयानों में काफी संयम बरता। लेकिन अब फिर नए विवाद में आ गए। वह 2018 में तत्कालीन विधानसभा अध्यक्ष रहते हुए अपने बेटे की उपनल के माध्यम से जल संस्थान में नौकरी को लेकर विवादों में आए।

2019 में ऋषिकेश में ही केंद्रीय जल शक्ति मंत्री के एक कार्यक्रम के दौरान उनकी और तत्कालीन सरकार में दायित्वधारी भगत राम कोठारी की सड़क पर ही तीखी झड़प का वीडियो वायरल हुआ था। यह विवाद केंद्रीय नेतृत्व तक पहुंचा था। वर्तमान सरकार में जर्मनी दौरे पर जाने से पहले अग्रवाल ने शहरी विकास विभाग में 74 ट्रांसफर कर दिए, जिस पर सीएम धामी ने रोक लगा दी थी। एम्स में ट्रांजिट कैंप का काम रुकवाने को लेकर भी अग्रवाल विवादों में आए थे।

Also Read: Agastya Chauhan: उत्‍तराखंड के जाने माने YouTuber की सड़क हादसे में मौत, 22 साल की उम्र में कमाया नाम और शोहरत

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular