Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडPremchand Aggarwal: सड़क पर आदमी को बुरी तरह पीटते दिखे BJP नेता...

Premchand Aggarwal: सड़क पर आदमी को बुरी तरह पीटते दिखे BJP नेता प्रेमचंद अग्रवाल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),ऋषिकेश :”Premchand Aggarwal” ऋषिकेश में सड़क पर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की एक युवक के साथ कहासुनी हो गई। मंत्री सहित सुरक्षाकर्मियों ने युवक को बुरी तरह पीट दिया। किसी ने पूरे प्रकरण का वीडियो बना लिया। जिसके बाद इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

सड़क पर आदमी को पीटते दिखे प्रेमचंद अग्रवाल

सुरक्षाकर्मियों ने युवक को बुरी तरह पीटा

ट्रैफिक के चलते मंत्री की गाड़ी रुक गई

गाड़ी के समीप आकर भद्दे इशारे कर रहा था युवक

सुरक्षाकर्मियों ने युवक को बुरी तरह पीटा

ऋषिकेश में सड़क पर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल की एक युवक के साथ कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि मंत्री सहित सुरक्षाकर्मियों ने युवक को बुरी तरह पीट दिया। युवक का नाम सुरेंद्र सिंह नेगी है और वह शिवाजी नगर ऋषिकेश का रहने वाला है। किसी ने पूरे प्रकरण का वीडियो बना लिया। जिसके बाद इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

ट्रैफिक के चलते मंत्री की गाड़ी रुक गई

बता दें, मंगलवार की दोपहर करीब 2:00 बजे आयोजित कार्यक्रम से लौट रहे कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का हरिद्वार रोड कोयल ग्रांट के समीप एक युवक के साथ जमकर विवाद हो गया। जिसके बाद ट्रैफिक के चलते मंत्री की गाड़ी वहीं रुक गई। इसके बाद कहासुनी के चलते सुरक्षाकर्मी ने युवक के साथ जमकर मारपीट की। इस के बाद मंत्री और उसके अन्य स्टाफ के लोगें ने युवक की सड़कों पर ही धुनाई शुरु कर दी। बाद में युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

गाड़ी के समीप आकर भद्दे इशारे कर रहा था युवक

मीडिया से बातचीत में मंत्री अग्रवाल ने बताया कि सुरेंद्र सिंह नेगी नामक युवक उनकी गाड़ी के समीप आकर भद्दे इशारे कर रहा था। जब उन्होंने उसका विरोध किया तो युवक ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि मामले में युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।इसके साथ ही युवक के समर्थन में उनके सहयोगी कोतवाली में जुट रहे हैं।

Also Read: Yamunotri Highway Incident: चारधाम जा रही यात्रियों की बस हुई हादसे का शिकार, फिसलकर खाई में आधी लटकी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular