Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशPrivate Vehicle Rammed Into Police Car: मथुरा में शराब के नशे में...

Private Vehicle Rammed Into Police Car: मथुरा में शराब के नशे में कार सवार ने 3 पुलिसकर्मियों को रौंदा, दरोगा की मौत जबकि 2 सिपाही घायल

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मथुरा:
Private Vehicle Rammed Into Police Car: मथुरा में थाना गोवर्धन क्षेत्र में न्यू ईयर की पार्टी में शराब पीने के बाद नशे में धुत एक कार सवार ने सड़क किनारे खड़े 3 पुलिसकर्मियों पर गाड़ी चड़ा उन्हें रौंद दिया है। इस हादसे में दरोगा की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई है और 2 सिपाही घायल हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है। रौंदने वाली कार हिस्ट्रीशीटर की बताई जा रही है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस जान-बूझकर हत्या किए जाने के एंगल से भी जांच कर रही है। पुलिसकर्मियों को रौंदने के बाद कार पुलिस की गाड़ी से जा टकराई और क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद कार सवार लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस कार के नंबर से चालक की तलाश में लगी है।

राजीव तिराहा पर सड़क किनारे खड़े थे पुलिसकर्मी Private Vehicle Rammed Into Police Car

थाना गोवर्धन में तैनात दरोगा राम किशन, कांस्टेबल अमित कुमार और अनुज कुमार पुलिस की गाड़ी UP85 AG0696 से क्षेत्र में गश्त पर निकले थे। गश्त के बीच सभी पुलिसकर्मी सौंख रोड पर राजीव तिराहा पहुंचे, जहां वह सड़क के किनारे खड़े थे। तभी सामने से तेज रफ्तार कार UP85 BM5077 पुलिसकर्मियों पर चढ़ गई, हादसे के बाद आरोपी मौके पर गाड़ी छोड़ कर फरार हो गए।

एटा के रहने वाले थे दरोगा Private Vehicle Rammed Into Police Car

तेज रफ्तार कार से हुए हादसे में दरोगा राम किशन, सिपाही अमित और अनुज घायल हो गए। घायलों को तुरंत इलाज के लिए गोवर्धन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। यहां दरोगा राम किशन की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें इलाज के लिए मथुरा स्थित निजी अस्पताल रेफर किया गया, जहां डॉक्टरों ने दरोगा को मृत घोषित कर दिया। दरोगा राम किशन एटा के सिधौली स्थित नगला फकीर के रहने वाले थे।

Read More: Yogi Government Promoted 27 IPS Officers: नए साल की शुरूआत में योगी सरकार ने 27 आईपीएस अफसरों का दिया प्रमोशन का तोहफा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular