Tuesday, July 16, 2024
HomeEntertainment NewsPriyanka Chopra: Priyanka-Nick की डेट नाइट की तस्वीरों से सोशल मीडिया पर...

Priyanka Chopra: Priyanka-Nick की डेट नाइट की तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सनसनी, पति संग ऑटो रिक्शा की सवारी का उठाया लुत्‍फ

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Photos of Priyanka-Nick’s date night created sensation on social media): बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी और पति निक जोनास के साथ भारत लौटी हैं। जिसके बाद से प्रियंका लगातार मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें की वो दोनों नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट को अटेंड करने आए हुऐ है और इसी बीच दोनों ने अपनी खूबसूरत डेट की तस्वीरें सोशल मिडीया पर शेयर की है। जहां दोनों मुंबई के सड़कों पर डेट पर गए।

खबर में खासः-

  • दोनों मुंबई के सड़कों पर डेट पर गए
  • प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ निकली डेट नाइट पर
  • प्रियंका चोपड़ा ने आउटफिट कि दी जानकारी

प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ निकली डेट नाइट पर

दरअसल, बता दें प्रियंका पति निक के साथ ऑटो रिक्शा से मुंबई के सड़कों पर डेट पर गई थी। और दोनों के डेट कि खास बात यह रही कि वे मुंबई घुमने के साथ-साथ ऑटो में बैठकर दोनों ने फोटोशूट भी कराए। जिसकी तस्वीर प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसे सोशल मीडिया यूजर्स काफी ज्यादा पसंद करने के साथ-साथ तरह तरह के कमेंट् भी कर करे है। बता दें, प्रियंका ने इस डेट पर डीप नेक कलरफुल थाई हाई स्लिट वन पीस गाउन पहन था। वहीं, निक जोनस ब्लू कलर का सूट कोट पहन रखा है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के इस डेट नाइट फोटो को 3 घंटे में 18 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके साथ ही 8 हजार के करीब कमेंट भी फोटो पर किए गए हैं। साथ ही बता दें प्रियंका ने डेट कि फोटो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में ,’ऑटो रिक्शा में डेट नाइट। वह भी मेरे हमदम निक जोनास के साथ।” लिखा है।

देसी गर्ल ने एक लंबा नोट लिखा फोटो में पहने हुए आउटफिट की जानकारी शेयर करते बताया है कि उनका आउटफिट 65 साल पुराने विंटेज बनारसी पटोला को लेकर बनाया गया है जिसमें सिल्वर थ्रेड का भी इस्तेमाल किया गया है।

प्रियंका चोपड़ा ने आउटफिट कि दी जानकारी

बता दें डिजाइनर अमिल अग्रवाल द्वारा हैंडक्राफ्टेड आउटफिट को प्रियंका ने अंबानी फैमिली के इस इवेंट में पहना था। जहां इस आउटफिट में वो बला की खूबसूरत लग रही थी। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने इस लुक की कई तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट कर के अपनी ड्रेस की स्पेशलिटी बताई।

वहां कैप्शन में उन्होंने लिखा, “ इस ब्यूटिफुल आउटफिट को सिल्वर के थ्रेड से बनी 65 साल पुरानी बनारसी पटोला (ब्रोकेड) साड़ी और खादी सिल्क पर सोने की इलेक्ट्रोप्लेटिंग से तैयार किया गया था। इकत बुनाई के नौ रंगों को रिफ्लेक्ट करने के लिए इसे सेक्विन शीट होलोग्राफिक बस्टियर के साथ पेयर किया जाता है। जिसमें ब्रोकेड सेट होता है।

वाराणसी के क्राफ्ट कल्स्टर में हाथ से बुने हुए विंटेज टेक्सटाइल के साथ इस मास्टरपीस साड़ी को बनाने में अमित और उनकी टीम को लगभग 6 महीने लगे. अमित और उनकी टैलेंटेड टीम को शुक्रिया।”

ये भी पढ़ें- Priyanka Chopra: ‘देसी गर्ल’ का अनोखा अंदाज! 65 साल पुराने बनारसी पटोला से बनी ड्रेस में लूटा फैंस का दिल, फोटो वायरल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular