Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशProperty dealer murdered in Ballia : बलिया में प्रॉपट्री डीलर की हत्या,...

Property dealer murdered in Ballia : बलिया में प्रॉपट्री डीलर की हत्या, हत्यारों ने धारदार हथियार से किए कई वार

- Advertisement -

 

इंडिया न्यूज, बलिया:

Property dealer murdered in Ballia  यूपी के बलिया जिले में बुधवार की रात सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। फेफना थाना क्षेत्र के अगरसंडा गांव में बुधवार की रात बदमाशों ने धारदार हथियार से प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी। सूचना पर एसपी, एएसपी ने मौका मुआयना किया। प्रापर्टी डीलर के बड़े भाई की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

पांच लोगों को लिया हिरासत में Property dealer murdered in Ballia

पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। उधर, पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचने पर लोगों ने गड़वार-बलिया मार्ग स्थित अगरसंडा चट्टी पर सड़क जाम कर दिया। अगरसंडा निवासी उमेश यादव (35) प्रापर्टी डीलर है। ग्रामीणों व परिजनों के अनुसार उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

बुधवार की शाम हुई हत्या Property dealer murdered in Ballia

गांव स्थित एक स्कूल के पीछे उमेश यादव मकान का निर्माण करवा रहे थे। रोज की तरह वह बुधवार की शाम वहां गए थे। वहां कुछ लोगों से उनकी मुलाकात हुई थी। इसी बीच बिजली चली गई तो वह बाइक से घर जाने लगे। इसी दौरान रास्ते में बदमाशों ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। शोरगुल सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद फेफना पुलिस पहुंची। अपर पुलिस अधीक्षक विजय त्रिपाठी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Also Read :  Deputy CM Keshav Prasad Maurya said : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आतंकियों का हौसला बढ़ाने के काम में लगे हैं।

Also Read : Gorakhnath Temple Attack : आरोपी मुर्तजा ने पूछताछ में गुनाह कबूला और कहा, मुसलमानों के साथ गलत हो रहा है

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular