Monday, May 13, 2024
HomeCrime NewsDehradun News: पुलिस ने देह व्यापार का किया भंडाफोड़, स्पा सेंटर की...

Dehradun News: पुलिस ने देह व्यापार का किया भंडाफोड़, स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था गोरख धंधा, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Prostitution Busted: दून पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे अनैतिक देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश(Prostitution Busted) किया है। दून पुलिस ने स्पा सेंटर की महिला मैनेजर इरम निवासी देहरादून और एक पुरुष अमीर निवासी देहरादून को गिरफ्तार किया है। वही स्पा सेंटर का मालिक मनोज कुमार निवासी सहारनपुर अभी फरार है। स्पा सेंटर से 41500 और अश्लील सामग्री बरामद हुई।

तलाशी में कई आपत्तिजनक चीज़े प्राप्त

मामले का खुलासा करते हुए देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि बिंदाल क्षेत्र स्थित क्राउन टावर में डिलाइट स्पा सेंटर पर मसाज की आड़ में एक कमरे में एक महिला व एक पुरूष अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त मिले साथ ही तीन अन्य महिलाएं भी उक्त स्पा सेंटर में मौजूद मिली। स्पा सेंटर की तलाशी में वहां से कई आपत्तिजनक चीज़े प्राप्त हुई। जिस पर पुलिस टीम द्वारा मौके से स्पा सेंटर की महिला मैनेजर तथा एक पुरुष को अनैतिक देह व्यापार अधि के तहत गिरफ्तार किया तथा तीन पीड़ित महिलाओ को रेस्क्यू किया गया।

काफी समय से अनैतिक देह व्यापार का काम

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि स्पा सेंटर का मालिक सहारनपुर निवासी मनोज कुमार महिलाओं को रुपयों का लालच देकर अपने स्पा सेंटर की आड़ में काफी समय से अनैतिक देह व्यापार का काम करा रहा है। इस काम के लिए उसके द्वारा एक महिला मैनेजर को रखा था। जो आने वाले ग्राहकों को मसाज के साथ एक्सट्रा सर्विस के बारे में भी बताती थी तथा ग्राहकों से स्पा में रूम के 800 से 1000 रुपया लेती थे। इसके बाद ग्राहक की पसंद पर लड़की को रूम पर भेजा जाता था तथा ग्राहको से एक्स्ट्रा सर्विस के एवज में 2000 से 4000 रुपये तक लिए जाते था।

ALSO READ: Uttarakhand News: हरिद्वार की फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 17 लोग घायल, एसएसपी बोले- अनियमितता पाई जाने पर ली जाएगी कार्रवाई 

Champawat News: क्षमता से अधिक स्कूली बच्चों को ढोने पर पुलिस ने स्कूल वाहन किया सीज, जानें पूरा मामला

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular