Saturday, July 6, 2024
HomeCrime NewsLucknow में सरेआम बीच सड़क दबंगई, मामूली बात पर शख्स ने निकाली...

Lucknow में सरेआम बीच सड़क दबंगई, मामूली बात पर शख्स ने निकाली पिस्टल और….देखते रहे लोग

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Lucknow: मीडिया पर लखनऊ (Lucknow) के पॉलिटेक्निक चौराहे के पास का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स सड़क पर बदतमीजी करता नजर आ रहा है। कार से टक्कर के बाद उसने गुस्से में आकर पिस्तौल निकाल ली और वायरल वीडियो में दिख रहा है। हालांकि बाद में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः- UP Lok Sabha Election 2024: PM मोदी की जीत के लिए BJP ने झोंकी अपनी पूरी ताकत, JP नड्डा और अमित शाह समेत वाराणसी पहुंचे कई बड़े नेता

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो गाड़ियों की टक्कर के बाद एक शख्स बाहर आता है और आक्रामक व्यवहार करता है। उन्होंने कार में बैठे शख्स की कॉलर पकड़कर पिटाई की और उस पर पिस्तौल भी तान दी। इस हादसे के बाद मौके पर लोगों की धड़कनें बढ़ गईं।

हमलावर का नाम विनोद मिश्रा

मारपीट करने वाले शख्स (Lucknow) का नाम विनोद मिश्रा है, जो एक बिजनेसमैन हैं। विनोद अपनी टाटा सफारी कार में यात्रा कर रहे थे जब उनकी कार एक अन्य वाहन से टकरा गई। इसके बाद वह कार से उतरे और दर्शकों के सामने ही मारपीट शुरू कर दी।

पुलिस की सख्त कार्यवाही

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और केस दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं। दर्शकों को धमकाने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी पिस्तौल भी जब्त कर ली गई है। विनोद मिश्रा को हिरासत में लिया गया है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः- Agra Suicide News: प्रेमी से झगड़ने के बाद प्रेमिका ने रेलवे ट्रैक पर लगा दी छलांग, CCTV में कैद हुआ खौफनाक Video

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular