Friday, July 5, 2024
HomePoliticsPushkar Singh Dhami: विपक्ष की एकजुटता पर CM धामी ने ली चुटकी,...

Pushkar Singh Dhami: विपक्ष की एकजुटता पर CM धामी ने ली चुटकी, बोले- एकजुटता का कोई लाभ नहीं मिलने वाला

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), उत्तराखंड “Pushkar Singh Dhami” : उत्तराखंड में एक तरफ भाजपा ने आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारी शुरू कर दी हैं। वहीं, कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद विपक्ष ने भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ एकजुट होना शुरू कर दिया है।कांग्रेस ने भाजपा को हराने के लिए अपनी नई रणनीति के तहत अन्य विपक्षी दलों को एकजुट करना शुरू कर दिया है। कांग्रेस की अगुआई में सभी विक्षी दलों ने कांग्रेस मुख्यालय में एक बैठक भी की है।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ली चुटकी

विपक्ष की इस एकजुटता पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चुटकी लेते हुए कहा है कि कांग्रेस मुद्दाविहीन है और जिन राजनीतिक दलों के साथ वो बैठक कर रही हैं। उनका भी कोई खास जनाधार नही है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के बाद पूरी दुनिया में देश की अलग पहचान बनी है। यही कारण है कि देश चाहता है कि 2024 में नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बने। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया का ऐसे समय साथ दिया है जब कोरोना जैसी महामारी थी। इसीलिए दुनिया भी उनके सामने नतमस्तक है और उनकी लोकप्रियता के सामने विपक्ष की एकजुटता का भी विपक्ष को कोई लाभ मिलने वाला नहीं है।

तुष्टीकरण करने के लिए मजारों के मुद्दे पर हल्ला

वहीं, आज सभी विपक्षी दल जंतर मंतर पर बैठी महिला पहलवानों और अंकिता भंडारी हत्याकांड में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। विपक्षी दलों को एकजुट करने में लगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार दोनों ही बेटियों का अपमान करती हैं और अपनी सत्ता पाने के लिए जनहित के मुद्दों को छोड़कर वोटों का तुष्टीकरण करने के लिए मजारों के मुद्दे पर हल्ला कर रही है। प्रदेश अध्यक्ष अपने आने वाले चुनावों में विपक्षी एकता के एकजुट होने के भी संकेत देते हुए कहा है कि कांग्रेसी एक राजनीतिक दल जो सभी राजनीतिक दलों के साथ मिलकर सत्ता के अहंकार के खिलाफ खड़ी है जाहिर है कि आने वाले चुनाव में भी इसका प्रयोग किया जाएगा।

Also Read: Uttarakhand Weather : आज से प्रदेश में बदलेगा मौसम, जारी किया बारिश का येलो अलर्ट, चारधाम यात्रा भी बड़ी चुनौती

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular