Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsPushpanjali Developers Case: पुष्पांजलि डेवलपर मामले में पुलिस ने कसा शिकंजा, केस के...

Pushpanjali Developers Case: पुष्पांजलि डेवलपर मामले में पुलिस ने कसा शिकंजा, केस के मुख्य आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Pushpanjali Developers Case: उत्तराखंड पुष्पांजलि डेवलपर अपार्टमेंट मामले में देहरादून पुलिस ने मुख्य आरोपी दीपक मित्तल और उनके पिता अश्वनी मित्तल को हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बुधवार (27 सितंबर) को एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, उन्हें गैंगस्टर एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया।

लाखों रुपये हड़पने का था आरोप

एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि दीपक मित्तल फिलहाल मामले में फरार हैं और उन पर पुष्पांजलि डेवलपर्स के नाम पर लोगों को धोखा देकर निवेश कराकर लाखों रुपये हड़पने का आरोप है। आगे की जांच जारी है।

आरोपी के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज

पुलिस के मुताबिक, पुष्पांजलि रियलम्स एंड इंफ्राटेक लिमिटेड का डायरेक्टर दीपक मित्तल कई लोगों के पैसे लेकर भाग गया है. अपार्टमेंट बुक करने वालों की शिकायतों के बाद दीपक मित्तल और उनकी पत्नी राखी मित्तल के खिलाफ कई मामले दर्ज किए गए। उन्हें 50,000 रुपये का इनाम भी दिया गया था।

करोड़ों यूरो की धोखाधड़ी के बाद भाग निकले

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुष्पांजलि और इन्फोटेक कंपनियों के निदेशकों ने ऑर्किड पार्क और एमिनेंट हाइट्स में अपार्टमेंट बेचने के नाम पर 80 से अधिक लोगों से 30 करोड़ रुपये की ठगी की और फिर भाग गए। 2020 में आरोपी ने देहरादून में फ्लैट और फ्लैट बेचने के नाम पर धोखाधड़ी की।

ALSO READ: Dronagiri Parvat: उत्तराखंड का एक ऐसा गांव जहां नहीं होती हनुमानजी की पूजा, इस बात को लेकर अंजनिपुत्र से आज भी नाराज है ग्रामीण

Uttarakhand News: पीएम मोदी अक्टूबर में कर सकते हैं अद्वैत आश्रम मायावती का दौरा, प्रशासन की टीम ने करी रेकी 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular