Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsRae Bareli Viral News : थानाध्यक्ष की कुर्सी संभाल रहा उनका बेटा,...

Rae Bareli Viral News : थानाध्यक्ष की कुर्सी संभाल रहा उनका बेटा, थानाध्यक्ष से नहीं संभल रहा थाना क्षेत्र, जानिए पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rae Bareli Viral News रायबरेली: रायबरेली (Rae Bareli) में थानाध्यक्ष नसीराबाद की कुर्सी उनका बेटा संभाल रहा। जिसका फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

  • क्या है पूरा मामला
  • थानाध्यक्ष से नहीं संभल रहा थाना क्षेत्र

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला यूपी के रायबरेली का है। जहा नसीराबाद थाने के थानाध्यक्ष नसीराबाद की कुर्सी पर उनका बेटा बैठ कर फोटो खिचवा रहा है। बात कुर्सी पर बैठने की नहीं। थानाध्यक्ष का बेटा उनकी वर्दी भी पहन रखा है। बता दे, वर्दी पहनकर थानाध्यक्ष की कुर्सी में बैठे बेटे का फ़ोटो वायरल हो रहा है।

थानाध्यक्ष से नहीं संभल रहा थाना क्षेत्र

नसीराबाद थाने के थानाध्यक्ष राकेश चंद आनंद के बेटे का फ़ोटो जब वायरल हुआ तो बता चला वो वायरल फोटो कुछ महीने पुराना हैं। लेकिन फोटो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में मचा हड़कंप मच गया है।

फोटो देख लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने तो ये भी कहा कि थानाध्यक्ष से नहीं संभल रहा थाना क्षेत्र जिस वजह से अपने नाबालिग बेटे को थानाध्यक्ष की कुर्सी सौपी दी है। फ़िलहाल, राकेश चंद्र आनंद नसीराबाद थाने में थानाध्यक्ष पद पर तैनात है।

ALSO READ – मुस्लिमों के द्वारा हिंदू बनकर रहने और सरकारी नौकरियों में काबिज होने का हुआ खुलासा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular