Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsRaeBareli: चुनाव हारे दिनेश प्रताप सिंह का राहुल गाँधी पर तंज...

RaeBareli: चुनाव हारे दिनेश प्रताप सिंह का राहुल गाँधी पर तंज ” मैं 1 साल की छुट्टी पर रहूँगा, राहुल गाँधी लोगो को…”

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), RaeBareli: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रायबरेली सीट पर बीजेपी के दिनेश प्रताप सिंह को करीब चार लाख वोटों से हरा दिया है. हर दिन के बाद दिनेश सिंह ने रायबरेली की जनता के नाम एक खुला पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं वीकेंड पर छुट्टी पर रहूंगा, राहुल गांधी यहां बैठकर समस्याओं का समाधान करेंगे.

एक साल तक शनिवार और रविवार को चाहिए छुट्टी- दिनेश सिंह

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री और सोसायटी सीट से बीजेपी उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह ने कहा है कि वे अगले एक साल तक हर शनिवार और रविवार को छुट्टी लेंगे क्योंकि वह अपने परिवार के सदस्यों का ध्यान रखना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी के लिए जनता के सहयोग से समाजवादी पार्टी के नेता राहुल गांधी भी मदद करेंगे और वहीं बैठेंगे। राहुल गांधी ने दिनेश प्रताप को चार लाख करोड़ से हराया था, जो बीजेपी के उम्मीदवार थे।

ये भी पढ़ें: Hardoi: सात साल से बच्चे के पेट में थी ऐसी चिज़, डॉक्टर ने बाहर निकाला, हुए हैरान

चुनाव आयोग के आंकड़ों के मुताबिक, समाजवादी पार्टी से कांग्रेस नेता राहुल गांधी को कुल 6,87,649 वोट मिले थे। वही बीजेपी उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह को 2,97,619 वोट मिले हैं। दिनेश सिंह ने कहा कि अब राहुल गांधी अल्पसंख्यक बन गए हैं। उन्हें उम्मीद है कि वे आपको किसी भी तरह की कमी नहीं होने देंगे ।​ वे हर शनिवार और रविवार को जनता की समस्याओं का समाधान करेंगे।

दिनेश सिंह ने पत्र में लिखा ये…

एक पत्र में यूपी सरकार के मंत्री ने लिखा, “मैं रायबरेली की जनता से विनम्र निवेदन करता हूं कि मैं 2019 से 2024 तक बिना थके और बिना रुके लगातार आपकी सेवा करता रहा हूं। इस दौरान मेरी पारिवारिक जिम्मेदारियां पीछे छूट गई हैं। मेरे बेटे-बेटियां शादी के लायक हो गए हैं और मुझे उन जिम्मेदारियों को भी पूरा करना है।”

दिनेश सिंह ने कहा कि जनता को उनकी कमी महसूस नहीं होगी क्योंकि राहुल गांधी उनके लिए हमेशा मौजूद रहेंगे। यूपी के मंत्री ने कहा कि अब राहुल गांधी रायबरेली के सांसद हैं, कांग्रेस नेता हर शनिवार और रविवार को रायबरेली में बैठकर उनकी सभी समस्याओं का समाधान करेंगे।

ये भी पढ़ें: Banda: जबरन खेतों में काम कराना चाहते थे दबंग, दलित युवक ने किया इनकार तो किया ये काम

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular