Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsRaha Face Reveal : रणबीर - आल‍िया ने दिखाया बेटी का चेहरा,...

Raha Face Reveal : रणबीर – आल‍िया ने दिखाया बेटी का चेहरा, मासूमियत पर टिकी फैंस की निगाहें

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Raha Face Reveal : आज 25 दिसंबर को आख़िरकार इंतज़ार की घड़ी ख़त्म हुई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने क्रिसमस पर अपनी बेटी राहा का चेहरा फैन्स को दिखाया। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल, 2022 को सात फेरे लिए थे। वहीं, पिछले साल 6 नवंबर को उन्होंने अपनी बेटी राहा का इस दुनिया में स्वागत किया था।

बेटी राहा के चेहरे का किया खुलासा

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राचा का चेहरा सामने आ गया है। रचा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। हाल ही में स्टार्स और आलिया ने कपूर परिवार के क्रिसमस स्टूडियो में राह का पहला दोहा पेज दिखाया। इस वीडियो में आलिया और आलिया पहली बार अपने नन्हें लाडले के साथ मीडिया के सामने आए हैं। वहीं 1 साल के बच्चे के दोस्त उसकी मासूमियत और प्यारी मुस्कान पर अपना प्यार और आकर्षण बरसाते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

फैन्स ने दिया रिएक्शन

राचा का क्यूट वीडियो सामने आने के बाद लोग जबरदस्त लाइक्स दे रहे हैं। कैट राहा से लोग अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। इस वीडियो पर टिप्पणियों में बाढ़ का वर्णन किया गया है। वहीं जैसे ही राहा अपने मेहमानों के बीच आईं तो सबसे पहले उन्हें नई डायबिटीज का पता चला। कई लोगों ने कहा कि राचा कपूर खानदान पर हैं। ज्यादातर लोगों ने उन्हें ऋषि कपूर की परछाई बताया है। जी हां, कई लोगों ने सोशल मीडिया पर कमेंट्स में लिखा कि राहा आपके दादा हैं।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular