Sunday, July 7, 2024
HomeLatest News"राहुल गाँधी यूपी की निंदा करते हैं " बोले- सीएम योगी

“राहुल गाँधी यूपी की निंदा करते हैं ” बोले- सीएम योगी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा ये जब यूपी से बाहर होते हैं तो यूपी की निंदा करते हैं और विदेशों में भारत की निंदा करते हैं।

रायबरेली में पहुंचकर की जनसभा

यूपी के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ आज रायबरेली पहुंचे, जहां भाजपा के उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह के समर्थन में जनसभा की और उनके लिए वोट मांगे। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस देश में ख़तरनाक खेल खेलने जा रही है। इन्हें देश पर शासन करने का हक़ नहीं है।

सीएम योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ‘कांग्रेस कह रही है हम गौ हत्या की छूट दे देंगे क्या आप ऐसा होने देंगे क्या? राम जन्मभूमि का जो पुण्य हो वो पाप में बदल जाएगा। इस पाप को मत होने देना, इसलिए मैं आपसे कहने आया है कि कांग्रेस के पाप में मत पड़ना, कांग्रेस अब ख़तरनाक खेल खेलने जा रहा है। उन्हें देश में शासन करने का अधिकार नहीं है।’

ये भी पढ़ें: UP News: अफजाल अंसारी और उनकी बेटी नुसरत ने किया गाजीपुर से नामांकन

“उत्तरप्रदेश की निंदा करते है ” – राहुल गाँधी

मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी पर हिन्दुओं की निंदा करने का आरोप लगाया और कहा कि ‘राहुल गांधी जब उत्तर प्रदेश के बाहर होते है तो यूपी की निंदा करते हैं। भारत के बाहर होते हैं भारत की निंदा करते हैं। 2010 में जब यूपीए की सरकार थी तब इन्होंने अमेरिका के अधिकारी से कहा था कि मुझे भारत के अंदर आईएसआईएस से डर नहीं है।

मुस्लिम कट्टरपंथियों से डर नहीं। आतंकियों से डर नहीं है, मुझे तो भारत के अंदर से हिन्दुओं से डर है। ये व्यक्ति हिन्दुओं को बदनाम करते हैं और हिन्दुओं से ही वोट माँगेंगे। ये लोग जाति के नाम पर पहले आपको लड़ाएंगे और फिर जाति के नाम पर लड़ाने के बाद आपके आरक्षण को मुस्लिमों को बंदरबांट करने का काम करेंगे।

ये भी पढ़ें: PM Modi Road Show Live: नामांकन से पहले आज वाराणसी में PM Modi का मेगा रोड शो, जानें पल-पल की अपडेट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular