Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsRahul Gandhi: राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर बोले राज बब्बर-'कानून...

Rahul Gandhi: राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर बोले राज बब्बर-‘कानून से बड़ा कोई नहीं’

- Advertisement -

Rahul Gandhi News: कांग्रेस के पूर्व सांसद और बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर (Raj Babbar) ने उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) में राहुल गांधी की सजा और संसद की सदस्यता रद्द किये जाने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। पूर्व कांग्रेस सांसद ने राहुल गांधी की सदस्यता रद्द किए जाने के मामले में बोलते हुए कहा कि ये कानूनी प्रक्रिया है और कानून से बड़ा कोई नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि अपील का मौका है उसे करें हमें इस देश के कानून और संविधान पर पूरा भरोसा है।

अपनी किताब “दिल में उतरता फसाना” का विमोचन करने आए थे राज बब्बर

बता दें कि आगरा में राज बब्बर अपनी किताब “दिल में उतरता फसाना” का विमोचन करने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में पत्रकारों से बात करते हुए राज बब्बर ने कहा कि मैं सभी का धन्यवाद देता हूं। वहीं एक अन्य सवाल पूछने पर यही कि  साल 2024 में फिर से राजनीति में आने का विचार कर रहे हैं या नहीं? इस पर उन्होंने कहा कि मैंने बहुत मेहनत की है मैं अब इस पड़ाव पर हूँ जो मेरे से होगा मैं करूंगा। बता दें कि गुजरात के सूरत की अदालत ने राहुल गांधी को मानहानि मामले में दो साल की सजा सुनाई है। राहुल को मिली सजा के दो से तीन दिन बाद ही अब उनकी संसद से सदस्यता भी रद्द कर दी गई।

जिस खून को परिवारवादी कहते हैं ये खून देश के लिए बहा है हम पीछे हटने वाले नहीं, हम लड़ेंगे-प्रियंका गांधी

इसी मामले पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी(Congress General Secretary Priyanka Gandhi) ने कहा है कि मेरे भाई ने अडानी का मुद्दा उठाया इसलिए उनके साथ ये सब हुआ। ये सरकार अडानी के मुद्दे पर कोई जवाब नहीं देना चाहती है। हमारे शरीर में शहीदों का खून है। जिस खून को आप बार-बार परिवारवादी कहते हैं ये खून इस देश के लिए बहा है। हम पीछे हटने वालों में से नहीं हैं, हम लड़ेंगे। इसके अलावा कांग्रेस महासचिव और माडिया प्रभारी जयराम रमेश(JaiRam Ramesh) ने कहा कि हम इसको एक जन आंदोलन का रूप देंगे। सोमवार से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के साथ राहुल गांधी की अयोग्यता को लेकर जन चेतना कार्यक्रम किया जाएगा।

Chaitra Navratri 2023 : चैत्र नवरात्रि का आज चौथा दिन, जानें मां कूष्माण्डा-सुख, समृद्धि और उन्नति की प्रतीक

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular