Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडRahul Gandhi Uttarakhand Visit: राहुल गांधी के प्रदेश यात्रा को लेकर कांग्रेस...

Rahul Gandhi Uttarakhand Visit: राहुल गांधी के प्रदेश यात्रा को लेकर कांग्रेस खुश, करन माहरा  बोले- देश की जनता कांग्रेस के साथ मजबूती से खड़ी..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Rahul Gandhi Uttarakhand Visit: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की उत्तराखंड दौरे को लेकर कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं। आने वाले समय में प्रदेश के कई ज्वलंत उद्देश्य पर होने वाली यात्रा का अभी रूट तय नहीं किया गया है। राहुल की भारत जोड़ो यात्रा से उत्साहित प्रदेश कांग्रेस को उत्तराखंड में होने वाली स्वाभिमान न्याय यात्रा से संजीवनी मिलने की उम्मीद है।

सोमवार को कांग्रेस मुख्यालय में हुई थी बैठक 

यात्रा की तैयारियों के संबंध में बीते दिन महत्वपूर्ण बैठक कांग्रेस के मुख्यालय में बुलाई गई। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करण माहरा ने कहा, सोमवार को होने वाली बैठक में राहुल गांधी की उत्तराखंड यात्रा पर चर्चा की जाएगी। कहा, राहुल के दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्ता में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। जिसका पार्टी संगठन को लाभ मिलने के साथ ही साथ आगामी लोकसभा चुनावों में भी निश्चित रूप से फायदा मिलेगा।

आने वाले दिनों में पार्टी उत्तराखंड में भी परचम लहराएगी- करन माहरा

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा, राहुल गांधी का दौरा भव्य एवं ऐतिहासिक होगा। साथ ही उन्होंने कहा, राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक पैदल यात्रा निकालकर साबित किया है कि देश की जनता कांग्रेस के साथ मजबूती से खड़ी है। उसके बाद हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने कर्नाटक एवं हिमाचल प्रदेश में जीत का परचम लहराया। इसी तरह आने वाले दिनों में पार्टी उत्तराखंड में भी परचम लहराएगी।

ALSO READ: Lohaghat News: छात्र छात्राओं की सुरक्षा को देखते हुए लोहाघाट पुलिस ने स्कूल बसों का किया औचक निरीक्षण, जाने पूरी खबर 

National Handloom Day: विश्व में छाए उत्तराखंड के हथकरघा उत्पाद, पीएम मोदी भी कर चुके है तारीफ

 

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular