Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsRaid on Azam Khan : आज़म खान के घर छापेमारी पर अखिलेश...

Raid on Azam Khan : आज़म खान के घर छापेमारी पर अखिलेश यादव ने दिखाया गुस्सा, ट्वीट कर लिखा कि – सरकार जितनी कमज़ोर….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Raid on Azam Khan  रामपुर : आज उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान के सभी ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है।

जिसमे विभाग को अभी तक कई सारे पुख्ता सुबूत मिले है। सूत्रों के अनुसार यह छापेमारी दो दिन तक चलने वाली है। इस छापेमारी पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह छापेमारी अल जौहर ट्रस्ट को लेकर है। आयकर विभाग ने रामपुर, मेरठ, गाजियाबाद, सहारनपुर, सीतापुर, लखनऊ, MP में छापेमारी की है। रामपुर में विभाग की बड़ी छापेमारी चल रही है।

करीबियों के घरों पर भी छापेमारी

सूत्रों के मुताबिक जब आयकर विभाग ने छापेमारी की उस दौरान सपा नेता आजम खान अपने रामपुर स्थित आवास पर ही मौजूद थे। अभी तक की जानकारी के अनुसार आजम खान की मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के ट्रस्ट खातों की जांच पड़ताल चल रही है।

फ़िलहाल, रामपुर आज़म खान के घर पर छापेमारी जारी है। टीम कुछ भी बोलने से बच रही है। सुबह करीब 7:00 आयकर विभाग ने आजम खान के घर छापा मारा था। आजम खान और उनके करीबियों के घरों पर भी छापेमारी की जा रही है।

गाजियाबाद में भी आईटी की रेट

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान के अलग-अलग ठिकानों में आज आईटी की रेट पड़ रही है। ऐसे में गाजियाबाद में भी राज नारे इलाके में आईटी की रेट चालू है बताया यह जा रहा है कि एकता कौशिक जो की जोहर ट्रस्ट से भी जुड़ी हुई है।

ऐसे में उनके घर के बाहर भी आईटी की टीम सुबह ही पहुंच गई थी और सुबह से ही उनके घर के भीतर आईटी की रेट बढ़ रही है।

बताएं यह भी जा रहा है कि एकता कौशिक आजम खान की बेहद करीबी थी और जिस दौरान वह जेल में बंद थे उसे दौरान उनसे मुलाकात करने भी पहुंची थी।

सपा प्रमुख ने ट्वीट कर लिखा कि

इसी बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि “सरकार जितनी कमज़ोर होगी, विपक्ष पर छापे उतने बढ़ते जायेंगे।”

बता दे, अभी कुछ दिन पहले ही यूपी के घोसी में उपचुनाव हुआ। जिसमे सपा के सुधाकर सिंह ने बीजेपी के प्रत्याशी दारा सिंह को अच्छे – खासे वोट से हराया था।

जिसके बाद समाजवादी पार्टी का कद पहले से बढ़ गया है। वही, आज़म खान के घर छापेमारी पर अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार को कमजोर बताया है।

Also Read –

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular