Friday, May 17, 2024
HomeBreaking Newsसपा के साथ जाएंगे राजा भैया! अखिलेश यादव ने भेजा न्योता, जानिए...

सपा के साथ जाएंगे राजा भैया! अखिलेश यादव ने भेजा न्योता, जानिए क्या कहा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Raja Bhaiya will go with SP!: इस साल 2024 में लोकसभा चुनाव होने है। इससे पहले राजनीति में काफी उथल – पुथल देखने को मिल रहा है। वैसे तो राजीनीति में कुछ भी संभव है। लेकिन क्या जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया समाजवादी पार्टी में जा सकते है क्या आपने कभी सोचा है। हाल ही में जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया राजा भैया सपा के प्रदेश अध्यक्ष से मिले जिसके बाद वो शुक्रियों में आने लगे। चरों तरफ राजनीतिक गलियारों में इस बात को लेकर हल – चल मच गया।

योगी सरकार के मंत्री से मिले राजा भैया

आपको बता दें कि बीजेपी और एसपी दोनों ही राजा भैया को अपने पाले में लाने की कोशिश कर रहे हैं। करीब दो दिन पहले यूपी एसपी अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने जनसत्ता दल डेमोक्रेटिक प्रमुख रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया से मुलाकात की थी। उन्होंने अखिलेश यादव की राजा भैया से फोन पर बात भी करायी। अगले दिन यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी और योगी सरकार के मंत्री जेपीएस राठौड़ राजा भैया से मिलने पहुंचे।

गठबंधन सहयोगियों को 2-2 मंत्री पद देने का किया वादा

लोकसभा चुनाव में राजा भैया की पार्टी से गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया और कहा, ‘अगर राजा भैया हमारे साथ आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। वैसे भी बीजेपी ने अपने सभी गठबंधन सहयोगियों को 2-2 मंत्री पद देने का वादा किया है। हम सबको 2 सीटें कैसे देंगे? जो मंत्री नहीं बनेंगे वे नाराज होंगे और हम उनका समर्थन लेंगे।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular