Saturday, July 6, 2024
HomeEntertainment NewsRajkumar Rao: ‘धन्यवाद सर’...फिर उत्तराखंड आने का इंतजार! एक्टर ने CM धामी...

Rajkumar Rao: ‘धन्यवाद सर’…फिर उत्तराखंड आने का इंतजार! एक्टर ने CM धामी के लिए सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Actor wrote post on social media for CM Dhami) अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी फिल्म ‘बधाई दो’ की शूटिंग और सब्सिडी के लिए उत्तराखंड में मिले सहयोग के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रति आभार जताया है। सोशल मीडिया पोस्ट (ट्वीट और इंस्टा) पर ये सब टैग करते हुए लिखा है।

खबर में खास:-

  • एक्टर ने CM धामी के लिए सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

  • CM धामी का सहयोग और गर्मजोशी से भरे आतिथ्य के लिए हार्दिक धन्यवाद

  • उत्तराखंड में शूटिंग करने के अवसर का बेसब्री से इंतजार

  • फिल्म निर्माण के क्षेत्र में रोजगार पर फोकस किया जाएगा- बंशीधर तिवारी

 

सीएम धामी को लिखा पत्र

‘मुख्यमंत्री धामी और उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद का सहयोग और गर्मजोशी से भरे आतिथ्य के लिए हार्दिक धन्यवाद। फिल्म के लिए शूटिंग की अनुमति देने से लेकर सब्सिडी स्वीकृत करने तक उनकी कार्यप्रणाली वास्तव में सराहनीय है। हम एक बार फिर सुरम्य राज्य उत्तराखंड में शूटिंग करने के अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं’।

उत्तराखंड में शूटिंग करने के अवसर का बेसब्री से इंतजार

अभिनेता राजकुमार राव ने अपनी फिल्म ‘बधाई दो’ की शूटिंग और सब्सिडी के लिए उत्तराखंड में मिले सहयोग के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के प्रति आभार जताया है। जंगली पिक्चर्स ने मुख्यमंत्री को अपने सोशल मीडिया पोस्ट (ट्वीट और इंस्टा) पर ये सब टैग करते हुए लिखा है। वहीं उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी बंशीधर तिवारी ने फिल्म निर्माता ने कहा कि उत्तराखंड में फिल्म निर्माताओं के लिए एक आदर्श वातावरण तैयार करने का प्रयास किया जा रहा है। फिल्म के लिए शूटिंग की अनुमति देने से लेकर सब्सिडी स्वीकृत करने तक उनकी कार्यप्रणाली वास्तव में सराहनीय है। साथ ही उत्तराखंड में शूटिंग करने के अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं’।

रोजगार सृजन पर फोकस

वहीं बंशीधर तिवारी ने कहा कि राज्य में फिल्म निर्माण को एक उद्योग की भांति बढ़ावा दिया जाएगा। जिसमे कि फिल्म निर्माण के क्षेत्र में रोजगार पर फोकस किया जाएगा। उन्होंने बताया की राज्य में शूटिंग लोकेशन और फिल्म निर्माण से जुड़े कलाकारों तथा तकनीशियनों के लिए डायरेक्ट्री बनाने के लिए सूचना संकलन का कार्य शुरू हो गया है। बता दें, की कई बड़े फिल्म निर्माता राज्य में फिल्म निर्माण, फिल्म सिटी, फिल्म संस्थान के लिए बातचीत कर रहे हैं।

Also Read: Haridwar News: हर की पैड़ी में युवक पर गोली चलने से मचा हड़कंप, युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

 

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular