Wednesday, July 3, 2024
HomeLatest NewsRajnath Singh: डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी... राजनाथ सिंह का कांग्रेस...

Rajnath Singh: डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी… राजनाथ सिंह का कांग्रेस पर हमला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Rajnath Singh: लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी नेताओं ने रैली करना शुरू कर दिया है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह उत्तराखंड के गढ़वाल में बीजेपी उम्मीदवार अनिल बलूनी के समर्थन में एक रैली को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, अगले कुछ सालों में कांग्रेस डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी। साथ ही उन्होंने कांग्रेस की तुलना बिग बॉस से कर दी।

राजनाथ सिंह का कांग्रेस पर हमला

राजनाथ सिंह ने ने आगे कहा, “कांग्रेस पार्टी के नेता प्रतिदिन एक दूसरे के कपड़े फाड़ रहे हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव के कुछ साल बाद बच्चे भी कांग्रेस को नहीं पहचान पाएंगे।” केंद्रीय मंत्री का बयान उस समय आया जब पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं।

Also Read- Lok Sabha Elections: अखिलेश यादव से आज मिलेंगे संजय सिंह! क्या यूपी में AAP लड़ेगी चुनाव?

डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी कांग्रेस

राजनाथ सिंह ने आगे कहा, “कांग्रेस से नेताओं का पाला बदलना जारी है। एक के बाद एक पार्टी छोड़ रहे हैं और बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। मुझे डर है कि अब से कुछ सालों में कांग्रेस डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाए।” कांग्रेसी हर दिन एक-दूसरे से लड़ रहे हैं। ये पार्टी कुछ हद तक टीवी शो बिग बॉस के घर जैसी हो गई है। वे हर दिन एक-दूसरे के कपड़े फाड़ रहते हैं।”

Also Read- Lok Sabha Elections: वोट नहीं दी तो… कैराना में बसपा प्रत्याशी के सहयोगी ने सभा में किया अपशब्द का प्रयोग

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular