Sunday, June 2, 2024
HomeEntertainment NewsRajnikant News: रघुराज प्रताप सिंह से मिलने पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, मुलाकात के...

Rajnikant News: रघुराज प्रताप सिंह से मिलने पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, मुलाकात के बाद विधायक ने अभिनेता को लेकर कहीं ये बात

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Rajnikant News: फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत ने आज सोमवार को जनसत्ता दल के अध्यक्ष और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया से मिले। अभिनेता आज सुबह ही राजा भैया के आवास रामायण पहुंचे, जहां पर रजनीकांत का धूमधाम से स्वागत सत्कार किया गया। इस खास अवसर पर राजा भैया ने फिल्म अभिनेता रजनीकांत की खूब तारीफ की और कहा कि वह सिर्फ फिल्मी दुनिया ही नहीं बल्कि भक्ति के क्षेत्र में भी महान है। साथ ही साथ उन्होंने अभिनेता रजनीकांत को महानायक बताया।

राजा भैया ने अभिनेता को दिया तोहफा

एक्टर रजनीकांत से उनके आवास रामाय पर होई मुलाकात को लेकर राजा भैया ने सोशल मीडिया पर स्वीट किया और उनके साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर में उनके हाथ में एक थाली नजर आ रही है, इस थाली में लाल कपड़ा बिछा हुआ है और उस पर लोटे में गंगाजल और बाबा विश्वनाथ की विभूति दिखाई दे रही है। यह तोहफा विधायक ने अभिनेता रजनीकांत को भेंट में दिया।

विधायक ने साझा की तस्वीर

विधायक राजा भैया ने तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, “रामायण” में “थलाइवा” अभिनेता रजनीकांत का स्वागत करने का सौभाग्य मिला। वह देश के सबसे बड़े महानायक है, लेकिन केवल फिल्म जगत में ही नहीं अध्यात्म और भक्ति के क्षेत्र में भी वे उन्नत अवस्था में है। उन्हें बाबा विश्वनाथ की विभूति, दिनकर जी की रश्मिरथी और गोमुख का गंगाजल सादर भेंट किया।

मुख्यमंत्री योगी से भी की थी मुलाकात

अभिनेता रजनीकांत ने शनिवार को सीएम योगी से मुलाकात की थी। इस दौरान उनकी पत्नी लता रजनीकांत भी उनके साथ मौजूद रही। दरअसल, हाल ही में रिलीज हुई रजनीकांत के फिल्म ‘जेलर’ बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म जब से रिलीज हुई है, तब से जनता के सर से इस फिल्म का फितूर उतारने का नाम नहीं ले रहा। खैर यह होना भी था क्योंकि रजनीकांत ने 2 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। अब क्योंकि ‘जेलर’ फिल्म हिट हो गई है, तो अभिनेता पहले चार धाम यात्रा और उसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए अपने घर से कुछ दिन पहले रवाना हुए थे।

डिप्टी सीएम केशव मौर्या से भी मिले थे अभिनेता

साउथ के मशहूर सुपरस्टार और बॉलीवुड में भी अपना लोहा मनवाने वाले अभिनेता रजनीकांत ने पहले बद्रीनाथ के दर्शन किया, फिर उसके बाद सीधा लखनऊ पहुंचे। लखनऊ में जाने के बाद सबसे पहले अभिनेता डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मिले। इस दौरान रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ की स्पेशल स्क्रीन भी रखी गई। दोनों में दोपहर 1:30 बजे साथ में बैठकर ‘जेलर’ फिल्म को दिखा। इसके बाद अभिनेता रजनीकांत, सीधा सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने उनके रेजिडेंस पर पहुंचे।

ALSO READ: UP News: नियोजित कोशिशों से आर्थिक उन्नयन के नए प्रतिमान को गढ़ रहा उत्तर प्रदेश, कोविड के बाद भी तेज है यूपी की आर्थिक रफ्तार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular