Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडRajouri Terrorist Attack: आतंकियों से लोहा लेते हुए उत्तराखंड का बेटा शहीद,अपने...

Rajouri Terrorist Attack: आतंकियों से लोहा लेते हुए उत्तराखंड का बेटा शहीद,अपने पीछे छोड़ गए चार वर्षीय बच्चे को

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़)गैरसैण “Rajouri Terrorist Attack”: जम्मू संभाग के जिला राजोरी के कंडी इलाके में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में उत्तराखंड का बेटा शहीद हो गया।

अपने पीछे चार वर्षीय बच्चे को छोड़ गए

उत्तराखंड के लिए इस वक्त की बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें, एक बार फिर आतंकियों से मुठभेड़ में गैरसैण का लाल शहीद हो गया। शहीद रुचिन सिंह रावत गैरसैंण ब्लॉक के कुनिगाड गांव के रहने वाले थे। उनके गांव में बुजुर्ग माता-पिता पत्नी व चार वर्षीय बच्चा है। शहीद रुचिन सिंह रावत अपने पीछे चार वर्षीय बच्चे को छोड़ गए। बता दें, राजौरी सेक्टर में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए रुचिन सिंह रावत शहीद हो गए। जम्मू कश्मीर के उधमपुर यूनिट में तैनात थे । गांव में शोक की लहर है।

एनकाउंटर के दौरान दो जवान शहीद हो गए

जम्मू संभाग के जिला राजोरी के कंडी इलाके में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में उत्तराखंड का बेटा शहीद हो गया। बता दें, दोनों ओर से गोलीबारी की जा रही है। इस घटना के बारे में सेना ने बयान जारी कर बताया कि एनकाउंटर के दौरान दो जवान शहीद हो गए हैं। जबकि, एक अधिकारी समेत चार घायल हैं। वहीं, आतंकियों के भी ढेर होने की संभावना है। इसके साथ ही घायल जवानों को कमांड अस्पताल उधमपुर ले जाया गया है। जिनमें से तीन जवानों ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया। वहीं, सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इंटरनेट सेवाओं को फिलहाल बंद कर दिया गया है।

Also Read: Laksar News : राहुल गांधी मानहानि केस की पैरवी के लिए नियुक्त हुए कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री राजेश रस्तोगी

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular