Sunday, July 7, 2024
HomePoliticsRam Gopal Yadav: स्टालिन के बयान पर सपा नेता का रिएक्शन, बोले-...

Ram Gopal Yadav: स्टालिन के बयान पर सपा नेता का रिएक्शन, बोले- धर्म का अपमान करने वाले लोग मूर्खता की श्रेणी में आते

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Ram Gopal Yadav: वाराणसी! तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए गए बयान पर हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस पर हिंदू संगठनों ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। वहीं, बीजेपी अब इस बयान को लेकर पूरे ‘इंडिया’ गठबंधन का विरोध कर रही है। इन तमाम बयानों के बीच सपा सांसद रामगोपाल यादव ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि किसी को भी किसी भी धर्म का विरोध नहीं करना चाहिए।

सपा नेता नेता रामगोपाल यादव ने कहा..

समाजवादी पार्टी के नेता रामगोपाल यादव आज निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी में हैं, सनातन पर मची रार पर उन्होंने कहा कि सनातन धर्म का अपमान करने वाले लोग मूर्खता की श्रेणी में आते हैं। वाराणसी में आयोजित निजी कार्यक्रम में शामिल होने पँहुचे सपा नेता ने बताया कि हम सभी सनातनी है और सनातन धर्म को मानने वाले है। वही सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या के विवादित बयानों को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसे लोगो के बारे में टिप्पणी करने से बचना चाहिए और ऐसे लोग कुछ डिजर्व भी नही करते है। वही इंडिया गठबंधन के बड़े नेताओं के यूपी से चुनाव लड़ने के सवाल कोसपा नेता रामगोपाल यादव मजाकिये अंदाज में टालते नजर आए।

पहले भी दे चुके हैं इस मामले में बयान..

सपा सांसद रामगोपाल यादव बोले- मैं इसपर कोई बयान नहीं देना चाहता…बस इतना कहूंगा कि किसी को भी किसी के धर्म, किसी के विचारों के खिलाफ बयान नहीं देना चाहिए…: तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की ‘सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए’।

Also Read: लिफ्ट क्यों बन रही ‘काल’! बढ़ती जा रही बिल्डर की मनमानी, मोटा मेंटेनेंस का पैसा लेने के बाद सुविधाओं…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular