Tuesday, July 2, 2024
HomeLatest NewsRam Gopal Yadav: सपा सांसद के बंगले में घुसा पानी, स्टाफ ने...

Ram Gopal Yadav: सपा सांसद के बंगले में घुसा पानी, स्टाफ ने गोद में उठाकर कार में बैठाया

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Ram Gopal Yadav: दिल्ली में पहली बारिश मुसीबत लेकर आई है। हालात ये हैं कि राजधानी के सबसे पॉश इलाकों में रहने वाले नेताओं और मंत्रियों को भी जलभराव की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक स्टाफ सदस्य सपा सांसद राम गोपाल यादव को गोद में उठाकर कार में बैठा रहा है।

यह है पूरा मामला

दिल्ली-एनसीआर में पहली बारिश ने आम लोगों के साथ-साथ ‘माननीयों’ के लिए भी मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। दिल्ली के सबसे पॉश इलाकों में रहने वाले बड़े नेता भी बारिश से अछूते नहीं हैं। ऐसा ही एक वाकया शुक्रवार सुबह सामने आया, जब समाजवादी पार्टी के सांसद रामगोपाल यादव के घर में भी बारिश का पानी भर गया और अपने स्टाफ की गोद में बैठकर कार तक जाना पड़ा।

ये भी पढ़ें: कप और कंडोम से खुला दरिंदगी का राज!

शुक्रवार सुबह दिल्ली में भारी बारिश हुई, जिससे सपा सांसद रामगोपाल यादव के घर में पानी भर गया। सांसद राम गोपाल यादव जब पार्लियामेंट का सत्र चलाने के लिए घर से बाहर निकले तब देखा की पानी घुटनो तक भरा हुआ है। घुटनो तक पानी भरने के कारण, कर्मचारी को उनको उठाकर कार तक ले जाना पड़ा साथ ही उन्हें कार में बिठाया। इसके बाद कहीं राम गोपाल यादव सत्र के लिए रवाना हुआ।

राम गोपाल यादव ने बताया

राम गोपाल यादव ने इस पर कहा, ‘दरअसल एनडीएमसी तैयार नहीं है। इतनी बारिश के बाद भी उन्होंने नालों की सफाई नहीं की। जहां भी नालियां चोक हैं, एनडीएमसी के सभी पुराने कर्मचारियों को इसकी जानकारी है। अगर नालियों की सफाई हो जाए तो यह स्थिति कभी नहीं आएगी। हमारे बगल में नीति आयोग के सदस्य का बंगला है, जिन्हें राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त है। फिर मंत्री हैं। गृह राज्य मंत्री हैं, जिनके अधीन एनडीएमसी है। सेना के जनरल हैं। नेवी के एडमिरल हैं, लेकिन लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है।’

ये भी पढ़ें: Om Prakash Rajbhar: ओम प्रकाश राजभर को सीएम योगी ने किया तलब, बेदीराम को लेकर लगाई फटकार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular