Thursday, May 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशRam Mandir: प्राण प्रतिष्ठा पर अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया आई सामने,...

Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा पर अखिलेश यादव की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, जानें क्या कहा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Ramlala Pran Pratishtha: अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पूर्व पूरे देश में उत्सव का माहौल है। इस खास मौके पर हिस्सा लेने के लिए मेहमानों का पहुंचना जारी है। वहीं प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले सपा नेता अखिलेश यादव का रिएक्शन सामने आया है। ये रिएक्शन नेता ने सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफॉर्म पर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है।

राम मंदिर पर क्या बोले सपा नेता

नेता ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा,  ‘उस पावन हृदय में बसते हैं ‘सियाराम’, जो करता रीति-नीति-मर्यादा का मान।’ बतादें कि अखिलेश यादव को भी प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिला है। नेता ने कहा है कि वो प्राण प्रतिष्ठा के बाद पूरे परिवार के साथ  रामलला के दर्शन के लिए जाएंगे।

कांग्रेस नेता ने भी दिया रिएक्शन

वहीं कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, ‘सदियों के “संघर्ष” और हज़ारों महापुरुषों के त्याग “तपस्या” और “बलिदान” का परिणाम है के आज हम श्री राम जन्म भूमि के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के साक्षी बनेंगे, सनातन की सत्ता और राम राज्य की पुनर्स्थापना की बधाई, जय श्री राम।’

ALSO READ:

Tourist places in ayodhya: राम मंदिर घूमने के बाद इन जगहों पर जरूर करें दर्शन, यहां जानें पूरी डिटेल  

कैंसर के खतरे को बढ़ाते हैं ये फूड आइटम्स, आज ही बना लें दूरी

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular