Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsRam Mandir : मै NCP नेता को मार डालूंगा.., भगवान राम को...

Ram Mandir : मै NCP नेता को मार डालूंगा.., भगवान राम को बताया मांसाहारी तो भड़के परमहंस आचार्य ने दी धमकी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Ram Mandir : NCP शरद पवार गुट के विधायक और पूर्व मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने भगवान राम (Ram Mandir) पर विवादित बयान दिया। उन्होने भगवान राम को मांसाहारी बताया। जिसके बाद विवाद बढ़ गया है। अयोध्या शेेर परमहंस आचार्य ने कहा उसके खिलाफ कार्रवाई हो वार्ना मै उसे मार दूंगा।

क्या था पूरा मामला

दरअसल, NCP नेता जितेंद्र अवहाद ने महाराष्ट्र के शिरडी में एक कार्यक्रम में कहा कि भगवान राम शाकाहारी नहीं, मांसाहारी थे। राकांपा नेता ने कहा कि 14 साल तक जंगल में रहने वाला व्यक्ति शाकाहारी भोजन खोजने कहां जाएगा? लोगों को इस बारे में सोचना चाहिए। एनसीपी नेता के इस बयान पर बीजेपी ने शिकायत दर्ज कराई है।

कार्रवाई नहीं की गई तो…

एनसीपी शरद पवार गुट के नेता जितेंद्र आव्हाड के बयान पर अयोध्या के शेर परमहंस आचार्य का कहना है कि “जितेंद्र आव्हाड द्वारा दिया गया बयान अपमानजनक है और भगवान राम भक्तों की भावना को ठेस पहुंचाता है… मैं महाराष्ट्र और केंद्र सरकार से आग्रह करूंगा कि वे इस पर कार्रवाई करें।”

भगवान राम के बारे में गलत बोलने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई…अगर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो मैं जितेंद्र आव्हाड को मार डालूंगा। मैं चेतावनी दे रहा हूं।’ इसके आलावा देश के अन्य हिन्दू संस्था भी इसका विरोध जाता रहे है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular