Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsRam Mandir : राम मंदिर ध्वज के साथ 13 हजार फीट की...

Ram Mandir : राम मंदिर ध्वज के साथ 13 हजार फीट की ऊंचाई से लगाई छलांग, Video वायरल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Ram Mandir : 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर (Ram Mandir) का उद्धघाटन है। इसको लेकर अलग – अलग लोग अलग – अलग तरह की तैयारियां कर रहे है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके राम मंदिर ध्वज के हाथ में लेकर 13 हजार फीट की ऊंचाई से छलांग लगाई जा रही है।

महासचिव चंपत राय ने दी जानकारी

अयोध्या में राममंदिर के निर्माण का काम बड़ी ही तेजी के साथ पूरा हो रहा है। 22 जनवरी 2024 को रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा को लेकर तैयारियां जोरों शोरों से चल रही हैं। ऐसे में राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने राम मंदिर को लेकर बड़े अपडेट साझा किए हैं। उन्‍होंने बताया कि रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा के लिए किए जाने वाले धार्मिक अनुष्‍ठान को विधि-विधान से पूर्ण करने के लिए यज्ञ मंडप बनकर तैयार हो चुका है। उन्‍होंने बताया कि पूजन विधि 16 जनवरी 2024 से शुरू हो जाएगी।

13000 फीट की ऊंचाई से लगा दी छलांग

संगम नगरी प्रयागराज की बेटी ने 13 हजार फीट की ऊंचाई से छलांग लगाकर नया रिकॉर्ड बनाया है। प्रयागराज की अनामिका शर्मा ने राम मंदिर का झंडा लेकर बैंकॉक में 13000 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा दी। स्काईडाइविंग के क्षेत्र में अनामिका के नाम कई कीर्तिमान भी स्थापित हुए हैं।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular