Sunday, June 30, 2024
HomeBJPRam Mandir: Mamata Banerjee ने खाई ईश्वर-अल्लाह की कसम, राम मंदिर को...

Ram Mandir: Mamata Banerjee ने खाई ईश्वर-अल्लाह की कसम, राम मंदिर को लेकर कही ये बड़ी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Mamata Banerjee: अयोध्या के राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होना है। लेकिन उससे पहले पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने राम मंदिरा का जिक्र करते हुए भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर उद्घाटन के जरिए बीजेपी नौटंकी कर रही है।

पश्चिम बंगाल CM ममता बनर्जी ने कहा कि कल मुझसे राम मंदिर को लेकर पूछा गया। मैं उस उत्सव पर विश्वास रखती हूं जो सभी को साथ लेकर चले, सबके बारे में बात करे। उन्होंने आगे कहा कि आपको जो करना है करिए, आप चुनाव से पहले गिमिक कर रहे हैं करिए, मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

Mamata Banerjee : मैं ईश्वर-अल्लाह की कसम…

CM ममता बनर्जी ने कहा कि दूसरे समुदाय के लोगों की अवहेलना करना सही नहीं है । मैं ईश्वर-अल्लाह की कसम खाकर कहती हूं कि जबतक मैं रहूंगी तब तक कभी हिंदु-मुसलमान में भेदभाव करने नहीं दूंगी।

वहीं, पीटीआई से बात करते हुए एक वरिष्ठ टीएमसी नेता ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन में ममता बनर्जी या किसी अन्य टीएमसी प्रतिनिधि के शामिल होने का कोई सवाल ही नहीं है। हम राजनीति को धर्म के साथ मिलाने में विश्वास नहीं रखते।

बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शामिल होंगे। इसके अलावा लगभग हर क्षेत्र के दिग्गजों को समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular