Friday, July 5, 2024
HomeInternational NewsRam Mandir: भगवान राम को Musk की Tesla का प्रणाम! देखिए कैसे...

Ram Mandir: भगवान राम को Musk की Tesla का प्रणाम! देखिए कैसे राम नाम की आकृति बनाई

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Ram Mandir: भारत में राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर 14 जनवरी को अमेरिका में हिंदू परिषद द्वारा एक महाकाव्य टेस्ला म्यूजिकल का आयोजन किया गया। वायरल हो रहे इस वीडियो में हिंदू समुदाय के लोगों को भगवान राम की छवियों वाले झंडे पकड़े हुए और ‘जय श्री राम’ और ‘राम लक्ष्मण जानकी, जय श्री हनुमान की’ नारे लगाते हुए दिखाया गया है।

वीएचपी, यूएस के द्वारा किया गया इसका आयोजन

बता दें कि टेस्ला कार लाइट शो को जय श्री राम की धुन पर समन्वित किया गया था। जिसका आयोजन वीएचपी, यूएस चैप्टर द्वारा किया गया था। राम’ फॉर्मेशन में रणनीतिक रूप से खड़ी की गई 150 से अधिक कारों ने इस लाइट शो में भाग लिया। वहीं वाशिंगटन, वर्जीनिया और मैरीलैंड के भारतीय अमेरिकी टेस्ला बार से उज्ज्वल और रंगीन चमक रहे थे।

कारें इस मंदिर में एकत्र हुईं (Ram Mandir)

वहीं सभी कारें मैरीलैंड में श्री भक्त अंजनेय मंदिर में एकत्र हुईं। जो ‘अयोध्या वे’ नामक सड़क पर स्थित है। बता दें कि टेस्ला के कारों में अन्य टेस्ला के साथ सिंक्रोनाइज़्ड लाइट शो करने की अद्वितीय क्षमता है। जो बड़े समूहों में विशेष रूप से मनोरंजक सुविधा हो सकती है। इस लाइट शो में करीब 150 वाहन मौजूद थे। जिसमें भारतीय अमेरिकी समुदाय के स्वामित्व वाली सभी कारों ने जय श्री राम के गीत के साथ चमकते और थिरकते हुए भाग लिया। बता दें कि यह लाइट शो अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के जश्न का एक हिस्सा है।

Also Read: Ram Mandir : सब ढोंग कर रहे, तेज प्रताप के सपने में आए भागवान…

Also Read: Ram Mandir: राम मंदिर के तीसरे फ्लोर के निर्माण कार्य में आई तेजी, देखे…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular