Friday, July 5, 2024
HomeAasthaRam Mandir News: राम मंदिर पर ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष का बड़ा बयान!...

Ram Mandir News: राम मंदिर पर ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष का बड़ा बयान! अगले साल होगा राम मंदिर का भव्य उद्घाटन

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Ram Mandir News: जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरी ने बताया कि जनवरी महीने के अंतिम सप्ताह में राम मंदिर का उद्घाटन किया जाएगा।वहीं दूसरे धर्मों और संप्रदायों के धर्मगुरुओं को भी उद्घाटन समारोह में आमंत्रित किया जाएगा। ये समारोह प्राण प्रतिष्ठा की तिथि से 1 सप्ताह पहले शुरू होगा और अगले 15 दिनों तक जारी रहेगा।

उद्घाटन को लेकर ताजा जानकारी सामने आई

अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है। अयोध्या में बन रहे राम लला मंदिर का अगले साल जनवरी में उद्घाटन होना है। जिसके चलते मंदिर निर्माण के काम तेजी से चल रही है। और लोगों की उत्सुकता भी उतनी ही तेजी से बढ़ रही है। वहीं, मंदिर राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरी का बयान सामने आया है।

अंतिम सप्ताह में राम मंदिर का उद्घाटन

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष गोविंद देव गिरी ने बताया कि जनवरी महीने के अंतिम सप्ताह में राम मंदिर का उद्घाटन किया जाएगा। 21 से 23 जनवरी तक की उद्घाटन के मुहूर्त की तिथियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेज दी गई है। उनका समय मिलने के अनुसार उद्घाटन समारोह आयोजित होगा। हरिद्वार पहुंचे गोविंद देव गिरी ने शंकराचार्य राज राजेश्वराश्रम से मुलाकात की।

प्राण प्रतिष्ठा की तिथि से 1 सप्ताह पहले शुरू

इस दौरान उन्होंने जानकारी दी कि राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में देशभर के साधु संत और राजनेता मौजूद रहेंगे। वहीं दूसरे धर्मों और संप्रदायों के धर्मगुरुओं को भी उद्घाटन समारोह में आमंत्रित किया जाएगा। ये समारोह प्राण प्रतिष्ठा की तिथि से 1 सप्ताह पहले शुरू होगा और अगले 15 दिनों तक जारी रहेगा।

Also Read: World Breastfeeding Week: ब्रेस्टफीडिंग सप्ताह पर मुख्यमंत्री की पत्नी गीता धामी ने कहा- कामकाजी महिलाओं को स्तनपान में आती…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular