Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsRam Mandir News: CM Yogi की बड़ी घोषणा, 22 जनवरी को UP...

Ram Mandir News: CM Yogi की बड़ी घोषणा, 22 जनवरी को UP में रहेगा सार्वजनिक अवकाश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Ram Mandir News: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर के उद्घाटन के अवसर पर पूरे प्रदेश में सार्वजनिक अवकाश घोषित कर दिया है। राम मंदिर उद्घाटन के दिन सभी शिक्षण संस्थाएं और सरकारी कार्यालय समेत अन्य प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। इसके अलावा प्रदेशभर में जितनी भी शराब के ठेकें होंगे उनपर भी प्रतिबंद रहेगा। उस दिन कोई भी शराब का ठेका खुला नहीं होगा। इसके लिए सीएम योगी ने सभी अधिकारियों को आदेश दे दिए है। वहीं राजस्थान सरकार ने भी 22 जनवरी को छुट्टी की घोषणा कर दी है।

Also Read: Fitness Tips: बिना जिम जाए रहना चाहते हैं फिट, तो करें ये आसान एक्टिविटीज, मोटापा होगा छूमंतर

14 जनवरी से शुरू किया जाएगा स्वच्छता अभियान

सूत्रों के हवाले से पता चला हैं कि, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार यानी 11 जनवरी को कानून व्यवस्था को लेकर बैठक की थी। इस बैठक में राम मंदिर का मुद्दा केंद्र रहा है। जिसमें उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा के दिन उत्तर प्रदेश में सार्वजनिक अवकाश का ऐलान किया। साथ ही बताया कि, 14 जनवरी से स्वच्छता का प्रदेशव्यापी अभियान शुरू होने जा रहा है। जिसके चलते सभी को सीएम योगी ने बैठक में निर्देश दिए । अयोध्या की ओर आने वाली हर सड़क को ग्रीन कॉरिडोर बनाया जाएगा। कॉरिडोर पर अतिक्रमण भी नहीं होना चाहिए।

Also Read: Morning Wake Up Tips: चाह कर भी नहीं उठ पाते जल्दी,तो ये ट्रिक जरूर…

 

SHARE
Poonam Rajput
Poonam Rajput
Hello, everyone, thank you for this opportunity to introduce myself. I am Poonam Rajput, and I graduated in journalism and Mass Communication from GJU , Haryana. At present, I am interning as a content writer with India News.
RELATED ARTICLES

Most Popular