Sunday, June 30, 2024
HomeBreaking NewsRam Mandir : PM मोदी को पसंद आया स्वाति मिश्रा का ‘राम...

Ram Mandir : PM मोदी को पसंद आया स्वाति मिश्रा का ‘राम आएंगे’ गाना, पढ़िए क्या बोले

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Ram Mandir : देश को जिसका बर्षो से इंतजार था वो घडी 22 जनवरी को समाप्त हो जायेगा। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठान है। उससे पहले देश में राम मंदिर (Ram Mandir) को लेकर कई सारे गाने बनाये थे और खूब चले भी। लेकिन पीएम मोदी ने अपने इस्टाग्राम पर एक सिंगर के गाने को मेंशन कर तारीफ की है। जिसके बाद वो लगातार वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/stories/narendramodi/3271968939735119795?utm_source=ig_story_item_share&igsh=YXIzMmc0anRhajhh

आपको बता दे, राम मंदिर पर आज तक हजारों गाने बने और सभी काफी वॉयरल भी हुए। लेकिन हल ही में एक गाना सोशल मीडिया और रील्स की दुनिया में छाया हुआ है। यह गाना भोजपुरी गायक स्वाति मिश्रा ने गाया था। राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी…. गाना गाने के बाद स्वाति मिश्रा सोशल मीडिया पर वॉयरल हुई। इस गाने पर दिवाली में करोड़ो रील्स बनाए गए। वही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंस्टाग्राम पर इस गाने की लिंक को स्टोरी लगा दिया और साथ में लिखा कि ” श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मन्त्रमुग्ध करने वाला है। ”

स्वाति मिश्रा ने किया ट्वीट

इस पोस्ट के वॉयरल होने के बाद स्वाति मिश्रा ने इसको अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में मेंशन किया है लिखा कि – “ओह माई गॉड, कृपा बरस गई राम जी की। ”

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular